News Nation Logo

Madhuri Dixit Lehenga: शादी के लिए लें 'धक धक गर्ल' माधुरी दीक्षित से लहंगे के टिप्स, दिखेंगे बेहद खूबसूत

शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में लड़कियां शादी में क्या पहनेंगी इसको लेकर पहले से ही प्लानिंग कर लेती हैं. लेकिन बदलते फैशन सैंस को देखते हुए कई बार आप कन्फ्यूज हो जाते हैं क्या पहनें, क्या नहीं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं सुंदर और खूबसूरत लहंगों का लुक.

News Nation Bureau | Updated : 24 November 2022, 12:41:31 PM
Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

1

माधुरी दीक्षित, 'धक धक' गर्ल, ने एक बार फिर भारत की सबसे मशहूर डिजाइनरों में से एक, अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किए गए काले रंग के लहंगे में अपनी शानदार तस्वीरों से इंटरनेट पर कहर मचा दिया. इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं. आप इस तरह  के लहंगे को लाइट ज्वैलरी के साथ शादी में पहन के जा सकते हैं.

 

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

2

माधुरी दीक्षित ने झलक दिखला जा के पिछले एपिसोड में ये लहंगा पहना हुआ था. माधुरी दीक्षित ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया था, ''यहां तक ​​कि अंधेरे में भी खूबसूरती आपको घेर लेती है!'' 

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

3

इससे पहले  झलक दिखला जा में माधुरी दीक्षित ने एक समकालीन आइवरी लहंगा सेट पहना था. माधुरी दीक्षित ने अपने आधुनिक लहंगे सेट को पन्ना हरे रंग के नेकपीस के साथ टीमअप किया.

Madhuri Dixit

Madhuri Dixit

4

माधुरी दीक्षित ने एक सेक्विन स्लीवलेस ब्लाउज़, लहंगे को मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर अप किया है. ये लहंगा आपको आकर्षक लुक देगा.इसके साथ आप आखों में हेवी ब्लशर लगा सकते हैं.

Mira Rajput

Mira Rajput

5

अगर आपका लहंगा पहनना का मन नहीं  है तो आप इस तरह की साड़ी भी पहन सकते हैं काली शिफॉन की साड़ी में जटिल चांदी के झिलमिलाते डायनामेंट्स, साटन-रेशम रिबन बॉर्डर और कमर के चारों ओर जटिल प्लीट्स के साथ कशीदाकारी की गई है.

 Mira Rajput

Mira Rajput

6

मीरा राजपूत ने स्टाइल में उल्टा पल्लू लिया हुआ है, जिसमें उनका ब्लाउज़ और ड्रेप पर डिजाइन की कलाकारी साफ साफ दिखाई दे रही है.