News Nation Logo

Karanvir Bohra के लिए शो Lock Upp जिंदगी जैसा, पैसों के लिए हो गए थे मोहताज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में वो कंटेस्टेंट्स हैं, जो किसी-न-किसी कंट्रोवर्सी में रह चुके हैं. लेकिन शो के दौरान जब वो अपनी जिंदगी के कुछ डार्क सीक्रेट्स बता रहे हैं, तो कुछ खुलासे ऐसे हैं कि सुनकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. ऐसा ही एक खुलासा हाल ही में करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) ने कर डाला. जब उन्होंने बताया कि वो अपनी जिंदगी में इस कदर परेशान हो गए थे कि अगर उनकी जगह कोई और होता तो 'आत्महत्या' कर लेता. यही नहीं, करणवीर ने ये भी बताया कि ये शो उनके लिए बिल्कुल जिंदगी जैसा है. साथ ही उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई.

News Nation Bureau | Updated : 16 March 2022, 02:03:41 PM
karanvir

@karanvirbohra Instagram

1

करणवीर (Karanvir Bohra) ने बताया कि वो अपनी जिंदगी में कर्ज के बोझ तले दब चुके थे. यहां तक कि उन पर पैसे वापस न देने के चलते 3-4 केस हो गए थे. 

karanvir

Social Media

2

उन्होंने बताया कि साल 2015 के बाद उन्होंने जितने भी काम किए, वो केवल पैसे लौटाने के लिए किए. साथ ही करण (Karanvir Bohra) कहते हैं कि वो अपने परिवार और बच्चों के लिए काफी शर्मिंदा है कि उन्हें उनकी वजह से इतना कुछ झेलना पड़ा. 

pic

Social Media

3

उनका कहना है कि अगर उनकी जगह कोई और होता तो वो आत्महत्या कर लेता. अगर तीजे, मम्मी-पापा और बच्चे उनके साथ नहीं होते, तो पता नहीं वो क्या कर लेते.

0db5baf2 dda6 11eb bc04 4a285f2cc8aa 1626063638988

Social Media

4

आपको बता दें कि एक्टर (Karanvir Bohra) ने इससे पहले अपने परिवार को लेकर बात की थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी तीसरी बेटी जिया से पहले कोविड के समय उनकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया था.

MV5BZTFlMTNiNzctZmZkZS00ZGE3LTkxMDEtNGQ4YjExYzExMzQyXkEyXkFqcGdeQXVyODAzNzAwOTU   V1

Social Media

5

लेकिन उन्होंने ये बात किसी को भी नहीं बताई, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि कोई उनसे ये बोले कि ये कैसे हो गया, क्यों हो गया. यहां तक कि इस बात से उनका परिवार भी अंजान था. 

pjimage 1601513423

Social Media

6

हालांकि, इसके बाद उन्हें ऐसा लगा कि उन्होंने लोगों के इमोशन्स को खो दिया. करण के मुंह से ये खुलासे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

bohra

Social Media

7

गौरतलब है कि ये शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) फरवरी के आखिर में शुरू हुआ था. जिसके बाद से इसे लोगों के बीच काफी लोकप्रियता मिली. 

karanvir

Social Media

8

शो में मुनव्वर फारुकी, सायशा शिंदे, पूनम पांडे, बबिता फोगाट, सारा खान, सिद्धार्थ शर्मा, निशा रावल, तहसीन पूनावाला, पायल रोहतगी, चक्रपाणी, सुनील पॉल, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा को चुना गया था.

060322035247 62248b77e14c5karanvir bohra teejay sidhu daughters

Social Media

9

कंटेस्टेंट्स को शो में खुद से जुड़े डार्क सीक्रेट्स का खुलासा करना है, ऐसा न करने वाले कंटेस्टेंट को शो से बाहर कर दिया जाएगा. 

Untitled design  8 1608543028269

Social Media

10

शो में कंटेस्टेंट्स के मुंह से उनकी जिंदगी के चौंकाने वाले खुलासे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.