News Nation Logo

पटना: लालू यादव पर सजा के ऐलान से पहले भगवान की शरण में तेज प्रताप यादव

बिहार के चर्चित चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज रांची की विशेष अदालत सजा सुनाएगी। उनकी सजा के ऐलान से पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव मंदिर पहुंचे। उन्होंने पिता के लिए खास पूजा-अर्चना की।

News Nation Bureau | Updated : 03 January 2018, 10:00:22 AM
तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव

1
बिहार के चर्चित चारा घोटाला मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को आज रांची की विशेष अदालत सजा सुनाएगी। उनकी सजा के ऐलान से पहले लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव महावीर मंदिर पहुंचे। उन्होंने पिता के लिए खास पूजा-अर्चना की।
लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव

2
लालू प्रसाद यादव को देवघर जिला राजकोष से फर्जी रूप से करीब 85 लाख रुपये निकालने के मामले में कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है। 23 दिसंबर को लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा समेत 22 लोगों के खिलाफ फैसला सुनाया था।
तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव

3
इस फैसले में कोर्ट ने जगन्नाथ मिश्रा समेत 7 लोगों को बरी कर दिया था। वहीं लालू यादव समेत अन्य 15 लोगों को मामले में दोषी करार दिया है।
तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव

4
बता दें कि लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला मामले में एक बार पहले भी दोषी करार देते हुए कोर्ट ने जेल भेजा था, जहां से वह फिलहाल जमानत पर थे। लेकिन दूसरे मामले में भी कोर्ट ने उन्हें दोषी पाया है।
तेज प्रताप यादव

तेज प्रताप यादव

5
कोर्ट के फैसले के बाद लालू प्रसाद यादव को कोर्ट से सीधे रांची के बिरसा मुंडा जेल भेजा गया है। लालू यादव फिलहाल यहीं पर बंद हैं।