News Nation Logo

Lakme Fashion Week 2018: इन PICS में देखें बॉलीवुड हस्तियों का ग्लैम अवतार

Lakme Fashion Week 2018 see Bollywood stars photogallery at LFW 18

News Nation Bureau | Updated : 25 August 2018, 01:52:42 PM
LFW 18 Instagram (sushmita sen)

LFW 18 Instagram (sushmita sen)

1
LFW'18 में सुष्मिता सेन ने RmKV Silks के कलेक्शन की शोज टॉपर रही। बता दें कि डिजाइनर सुनीता शंकर के साथ लेबल आरएमकेवी ने अपना नया कलेक्शन "री-क्राफ्टिंग ट्रैडिस्नल सिल्क" लॉन्च किया। इस दौरान उन्होंने कांजीवरम सिल्क की फ्यूजन ड्रैस को बहुत ग्रैसफुली कैरी किया। नीचे पैंट्स के साथ सुष्मिता ने अपने लुक को आकर्षक आस्तीन और कॉर्सेट ब्लाउज के साथ स्टाइल किया गया था। सुष्मिता ने रेड लिप्स और ब्लैक बोल लाइनर के साथ बाकी का मैकअप बेहद सटल रखा था। सेन इस बार भी अपनी मॉडलिंग और केट वॉक से सबको दिवाना बना गई।
LFW 18 Instagram (जाह्नवी कपूर)

LFW 18 Instagram (जाह्नवी कपूर)

2
धड़क मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने LFW'18 में नचिकेत बर्वे के लिए रैंप वॉक किया। फैशन शो में उन्होंने पिंक और परप्ल कलर का ट्रेडिशनल लंहगा पहना था।
LFW 18 Instagram (करिश्मा कपूर)

LFW 18 Instagram (करिश्मा कपूर)

3
एक्टर-मॉडल करिश्मा कपूर ने भी LFW'18 में अपने लुक से हजारों लोगों को दिवाना बना लिया। उन्होंने अर्पिता मेहता के लिए रैंप वॉक किया। अर्पिता के कलेक्शन ‘La Fleur’ में से उन्होंने ब्लैक नेट साड़ी पहनी थी। उन्होंने रैंप पर एंट्री बेहद ड्रेमेटिक अंदाज में की।
LFW 18 Instagram (शाहिद कपूर)

LFW 18 Instagram (शाहिद कपूर)

4
वहीं शाहिद कपूर ने भी अमित अगरवाल के लिए रैंप वॉक किया। इस दौरान शाहिद ब्लैक कलर की खुबसूरत पोशाक में नजर आए। शाहिद और दिशा पटानी ने एक दूसरे के साथ रैंप शेयर भी किया।
LFW 18 Instagram (दिशा पटानी)

LFW 18 Instagram (दिशा पटानी)

5
दिशा पटानी ने LFW'18 में फैशन डिजाइनर अमित अगरवाल के लिए रैंप वॉक किया। उन्होंने ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। अपने लुक को उन्होंने ब्लैक स्मोकी आइज के साथ मिनिमम मेकअफ से कैरी किया था।
LFW 18 Instagram (खुशी कपूर)

LFW 18 Instagram (खुशी कपूर)

6
वहीं जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर ने अर्पिता मेहता के लिए रैंप वॉक किया।