News Nation Logo
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

शादी से पहले Kiara बनी दुल्हन, देखें उनके अलग अलग ब्राइडल लुक....

Kiara advani different bridal look-see 5 wedding photos

News Nation Bureau | Updated : 02 February 2023, 09:01:18 PM
Kiara and Sidharth Malhotra

Social Media

1

इस जोड़े की शादी के कुछ ही दिन दूर हैं,और कियारा आडवाणी द्वारा विभिन्न अवसरों पर पहने गए सभी ब्राइडल लहंगों के फोटोज सामने आए है. कियारा की पिछली फोटोज को देखकर साफ साफ कहा जा सकता है कि वो बहुत खूबसूरत दुलहन बनेंगी. 

Kiara and Sidharth Malhotra

Social Media

2

कियारा आडवाणी ने दो मौकों पर पारंपरिक लाल दुल्हन लहंगा पहना है, एक बार एक विज्ञापन शूट के लिए और दूसरा अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान  

  kj

Social Media

3

जुग जुग जियो के लिए, कियारा ने डिजाइनर मृणालिनी राव द्वारा सेट एक भारी चांदी के धागे की कढ़ाई वाला लहंगा पहना, जिसे माथा पट्टी, मांग टीका, पारंपरिक चूड़ा, कलीरे, सोने और पन्ना का हार, और मैचिंग झुमकी से सजाया गया.

mhjmk

Social Media

4

एड शूट के लिए, कियारा ने एक लाल ब्राइडल लहंगा चुना, जो जटिल सोने के धागे की कढ़ाई और सेक्विन एम्बेलिशमेंट से भरा हुआ था. उन्होंने सोने और कुंदन की चूड़ियों के साथ पोशाक को स्टाइल किया

njgjmyh

Social Media

5

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शेरशाह को प्रमोट करने के लिए यह लहंगा सेट पहना था. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने एक ब्रालेट और काले और सफेद प्रिंटेड लहंगा स्कर्ट पहनी है. 

mhjmk

Social Media

6

हल्दी सेरेमनी अटेंड करने के लिए ये सनशाइन येलो लहंगा परफेक्ट है और कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. पहनावा में उन्होंने मिरर-एम्बेलिश्ड प्लंजिंग-नेक ब्लाउज़, मैचिंग लहंगा स्कर्ट और नेट दुपट्टा को कैरी किया है.

hnjumky

Social Media

7

कियारा का नेवी ब्लू वेलवेट लहंगा अपनी तरह का एक ब्राइडल लहंगा है, जो शादी के संगीत या रिसेप्शन पार्टी में जाने के लिए परफेक्ट है. सोने की पट्टी और मनके लटकन में एक ब्रालेट है.