News Nation Logo

Bhojpuri Stars Faced Misbehave: किसी एक्ट्रेस पर उड़ाए गए नोट तो किसी से भीड़ में हुई छेड़छाड़

होली के मौके पर भोजपुरी स्टार्स पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के शो के दौरान बहुत हंगामा हुआ. किसी फैन ने पवन सिंह पर पत्थर चला दिया तो खेसारी के शो में जनता बेकाबू हो गई. इस तरह पहले भी कई भोजपुरी स्टार्स भीड़भाड़ में बदसलूकी का शिकार हो चुके हैं.

News Nation Bureau | Updated : 10 March 2023, 08:52:00 AM
Akshara singh

अक्षरा सिंह

1

भोजपुरी स्टार और फैन्स के दिलों की धड़कन अक्षरा स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं और इस बीच एक शख्स उठकर उनपर नोट उड़ाने लगा. इस पर अक्षरा बहुत नाराज हुई थीं.

Dimple singh

डिंपल सिंह

2

भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह, पवन सिंह के साथ गुंजन सिंह की शादी में गई थीं. इन दोनों को देखने के लिए भीड़ उमड़ गई और इसी बीच एक्ट्रेस डिंपल सिंह के साथ बद्तमीजी हुई थी.

Pawan singh

पवन सिंह

3

पवन सिंह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक निजि पार्टी में परफॉर्म करने गए थे वहां किसी ने उन पर पत्थर पेंका. पत्थर पवन के कान के पास लगा इसके बाद कार्यक्रम थोड़ी देर रोका गया और फिर जाकर पवन ने परफॉर्म किया.

Khesari lal

खेसारी लाल यादव

4

खेसारी लाल भी इस लिस्ट में शामिल हैं. एक बार उन्हें लेकर नेपाल में हंगामा हुआ था. दरअसल खेसारी नेपाल नहीं पहुंच पाए थे इस पर उनके फैन्स इतने नाराज हुए कि आगजनी तक कर दी थी. वहीं 2021 में खेसारी लाल की गाड़ी को बस ड्राइवर ने टक्कर मार दी थी. इसके बाद खेसारी ने भी उस पर हाथ छोड़ दिया था.

Rani chatterjee

रानी चटर्जी

5

रानी चटर्जी ने बॉलीवुड के एक फिल्म मेकर पर गलत हरकत के इल्जाम लगाया था. इसके बाद #MeToo में भी उनका नाम आया था.