News Nation Logo

HBD : 'KGF' फेम Yash के है आप फैन, तो जरूर देखें ये फिल्में

साउथ सुपरस्टार कहें या 'केजीएफ' फेम रॉकी भाई, दोनों ही नाम यश (Yash) पर खूब जचते हैं. जो आज तमाम लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एक्टर ने 'केजीएफ' सीरीज से लोगों पर अपना जादू चलाया है, जो किसी दूसरे स्टार या किसी फिल्म से उतरना आसान नहीं है. लेकिन आपको बता दें कि यश और 'केजीएफ' के बीच का रास्ता आसान नहीं रहा. उन्होंने कड़ी मेहनत की और तमाम फिल्में करने के बाद वो इस मुकाम पर पहुंचे.

News Nation Bureau | Updated : 08 January 2023, 12:05:40 PM
kgf fame yash

Social Media

1

एक्टर की पहले की कई फिल्मों को अंडररेटेड कहा जाता है. लेकिन अगर आप यश के फैन हैं, तो आपको ये फिल्में जरूर देखनी चाहिए. जिसके बारे में आज हम आपको उनके जन्मदिन के मौके पर बताने वाले हैं.

raajdhani

राजधानी

2

2011 में आयी फिल्म में यश ने एक ऐसे लड़के का किरदार अदा किया था, जो बहुत मुश्किलों में पला-बढ़ा. वो और उसके साथ के लोग क्राइम कर अमीर बन जाते हैं. लेकिन फिर आखिर में उसे इसका मोल चुकाना पड़ता है. ये फिल्म लोगों को एक बड़ा मैसेज देती है.

googly

गुगली

3

गुगली यश की एक रोमांटिक एंटरटेनर फिल्म है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा भी उनके साथ लीड रोल में हैं. फिल्म में दोनों के बीच प्यार के साथ-साथ काफी एक्शन भी देखने को मिलता है.

raamchari

मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी

4

इस फिल्म में यश और उनकी रियल वाइफ राधिका पंडित ने स्क्रीन शेयर किया है. दोनों के बीच की सिंपल लव स्टोरी को दिकाया गया है. जिसे संतोष आनंदराम ने लिखा और डायरेक्ट किया है.

maxresdefault

राजा हुली

5

यश की ये फिल्म 'राजा हुली' 2013 में रिलीज हुई थी. जो कि तमिल फिल्म सुंदरपंडियन की रीमेक है. गुरु देशपांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मेघना राज, चरण राज लीड रोल में दिखाई दिए हैं. 

Untitled

गजकेसरी

6

2014 में आयी इस फिल्म में पुनर्जन्म के बारे में दिखाया गया है. जिसमें यश का किरदार 'वन मैन आर्मी' की तरह पूरी सेना का मुकाबला करता है. एस कृष्णा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमूल्य और अनंत नाग भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.