News Nation Logo
Banner

ब्रेकअप के बाद भी कैटरीना-रणबीर से लेकर इन कप्लस ने साथ में की फिल्में

बी टाउन में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम बात हैं। प्यार में पड़ना, फिर ब्रेकअप होने के बाद खुद को संभालना यह सारी चीजें आपके फेवरेट सेलेब्स के साथ होती है। आज भी बॉलीवुड में ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया है।

News Nation Bureau | Updated : 13 July 2017, 01:01:31 PM
जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर

जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर

1
बी टाउन में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम बात हैं। प्यार में पड़ना, फिर ब्रेकअप होने के बाद खुद को संभालना यह सारी चीजें आपके फेवरेट सेलेब्स के साथ होती है। आज भी बॉलीवुड में ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को प्रोफेनल लाइफ पर हावी नहीं होने दिया है। आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स के ​बारें में, जिन्होंने ब्रेकअप के बाद भी एक साथ फिल्मों में काम किया। ब्रेकअप के बाद 'जग्गा जासूस' कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की पहली फिल्म है। मीडिया में आई खबरों की मानें तो दोनों के ब्रेकअप के कारण फिल्म को रिलीज होने में अधिक समय लगा।
जब वी मेट में करीना कपूर और शाहिद कपूर

जब वी मेट में करीना कपूर और शाहिद कपूर

2
पांच सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद करीना कपूर और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हो गया। लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ने 'जब वी मेट' और 'उड़ता पंजाब' फिल्म में एक साथ काम ​किया।
तमाशा में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

तमाशा में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

3
इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी 'तमाशा' फिल्म में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ने अहम भूमिका निभाई। यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। इससे कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का ब्रेकअप हुआ था।
अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

4
अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह के रिलेशिप की खबरों ने सुर्खियों में काफी जोर पकड़ा। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी दोनों ने अपने दोस्ती के रिश्ते कायम रखा। आपने दोनों की कैमिस्ट्री को फिल्म 'दिल धड़कने दो' में देखा ही होगा।
अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी

अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी

5
अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के अफेयर की खबरें बॉलीवुड में किसी से भी अछूती नहीं हैं। यहां तक की दोनों की शादी की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। लेकिन अप्रैल 2007 में शादी अभिषेक ने ऐश से शादी होने के बाद भी रानी मुखर्जी के साथ 'लागा चुनरी में दाग' फिल्म में काम किया।