News Nation Logo
Banner

Kartik Aryan Birthday: डॉक्टर बनाना चाहते थे पैरेंट्स, 2011 से पहले मुश्किल थी जिंदगी

कार्तिक आर्यन आज एक बड़ा चेहरा हैं, उन्होंने 2011 में पहली फिल्म की थी. कार्तिक को बॉलीवुड में एंट्री से पहले काफी उतार-चढ़ाव का भी सामना करना पड़ा था. उनके पास एक समय में फिल्मों में काम करने के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे तब वो नवी मुंबई से मुंबई तक बिना टिकट के ही सफर करते थे.

News Nation Bureau | Updated : 22 November 2022, 12:39:19 PM
kartik

कार्तिक आर्यन

1

बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं. कार्तिक इन दिनों बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

2

कार्तिक आर्यन ने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. उनकी पहली फिल्म ही हिट हो गई थी. वहीं दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक का परिवार उन्हें डॉक्टर बनाना चाहता था.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

3

हाल ही में कार्तिक की फिल्म भूल-भलैया 2 भी बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट रही, जिसने उन्हें स्टार से सुपरस्टार बना दिया. 

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

4

कार्तिक इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं एक्टर के पास इस वक्त कई फिल्में पाइपालाइन में हैं.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

5

कार्तिक अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं. वो इस वक्त बी टाउन के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं. यही कारण वो कई लड़कियों के क्रश भी हैं.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

6

वहीं उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी जब वो कई ऑडिशन में फेल हो जाते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि तीन साल तक उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा, फिर पहली फिल्म प्यार का पंचनामा में मौका मिला.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन

7

कार्तिक ने हार नहीं मानी और और अब उनकी अगली फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर में डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है.