News Nation Logo

Kartik Aaryan ने शेयर किया Freddy का एक्सपीरियंस, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

'भूल भुलैया 2' फेम कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म 'फ्रेडी' लेकर आ रहे हैं. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

News Nation Bureau | Updated : 29 November 2022, 08:02:47 PM
kartik aaryan suited 1 16372395963x2

Social Media

1

फिल्म की रिलीज से पहले हाल ही में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का अपना एक्सपीरियंस साझा किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्होंने उस किरदार के लिए खुद को ट्रांसफॉर्म किया. जिसके लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया. साथ ही मानसिक तौर पर भी खुद को तैयार किया. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

kartik aaryan 1200

Social Media

2

वीडियो में एक्टर कभी क्लिनिक में दिख रहे हैं. तो कभी स्क्रिप्ट पढ़ते, तो कभी खुद को बदलते. इसके साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स भी दिखाए गए हैं. वहीं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, '14 किलो वजन बढ़ाने से लेकर क्लिनिक जाने और डेंटिस्ट से ट्रेनिंग लेने तक #फ्रेडी बनना मेरे लिए एक न भूलने वाला सफर रहा...'

kartik aaryan

Social Media

3

उन्होंने कहा, 'मानसिक और शारीरिक तौर पर अपनी सीमाओं को पार करते हुए और अपने वास्तविक स्वरूप को भूलकर मैं फ्रेडी में बदल गया. इस चुनौतीपूर्ण ऑन-स्क्रीन परिवर्तन के लिए एक बेहतरीन टीम के साथ काम करके खुशी हुई.' एक्टर को ये बीटीएस वीडियो शेयर किए अभी कम समय हुआ है, लेकिन हजारों लोगों ने इस पर प्यार लुटा दिया है. 

karthik aaryan

Social Media

4

आपको बताते चलें कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में डॉ. फ्रेडी गिनवाला के किरदार में दिखेंगे. जिनके साथ एक्ट्रेस अलाया एफ लीड रोल में रहेंगी. शशांक घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म 02 दिसम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. 

1016464 kartik final

Social Media

5

गौरतलब है कि इसी दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' भी रिलीज होगी. ऐसे में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं. अब देखना होगा कि किसे दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है.