News Nation Logo

Karan Johar: करण जौहर की डिनर पार्टी में नजर आए ये सितारे, सोनम कपूर के इस लुक ने मचाया तहलका

फिल्म निर्माता करण जौहर अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं. फिलहाल वो अपनी डिनर पार्टी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. कल करण जौहर ने एक डिनर पार्टी का आयोजन किया जहां करण के खास दोस्तों को देखा गया. पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

News Nation Bureau | Updated : 26 November 2022, 12:19:55 PM
Karan Johar dinner party

Karan Johar dinner party

1

सोनम कपूर, बहन रिया कपूर, शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान. इस पार्टी में श्वेता बच्चन, अनन्या पांडे, शनाया कपूर, नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी शामिल हुए. पार्टी की फोटोज देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि पार्टी में कितना धमाल मचा होगा

Karan Johar

Karan Johar

2

करण जौहर ब्लैक आउट फिट में नजर आए, उन्होंने ब्लैक ओवर कोट, ब्लैक पैंट के साथ खुद को स्टाइल किया था. इस लुक में वो डेशिंग लग रहे थे. 

Sonam Kapoor

Sonam Kapoor

3

सोनम कपूर को पार्टी में आइस ब्लू आउटफिट में देखा गया. उन्होंने क्रिमसन लिप्स से अपने लुक को कंप्लीट किया. सोनम कपूर के साथ उनकी बहन रिया कपूर भी इवेंट में पहुंची थी. 

Aryan Khan

Aryan Khan

4

इस पार्टी में शाहरुख और गौरी खान के बेटे आर्यन खान भी पहुंचे. वो एकदम कैजुअल लुक में नजर आए, ये लुक भी इनपर खूब फब रहा था

Annanya Pandey

Annanya Pandey

5

अनन्या पांडे नारंगी ओओटीडी में हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश लग रही थीं.अनन्या  को अलग अलग पोज देते हुए देखा गया .

Sharvari Wagh

Sharvari Wagh

6

शार्वरी वाघ वाइन-रेड मिडी ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें नेकलाइन पर कट-आउट, फुल स्लीव्स और फिगर-हगिंग सिल्हूट है. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक स्ट्रैपी पंप्स और ब्लैक क्लच से एक्सेसराइज़ किया.

Shweta Bachchan

Shweta Bachchan

7

श्वेता बच्चन ने पार्टी के लिए ब्लैक मिडी-लेंथ स्लिप ड्रेस और ग्रे चेक-प्रिंटेड ब्लेज़र चुना. उन्होंने इसे काले स्ट्रैपी सैंडल, खुले बालों, एक पैटर्न वाले मिनी क्लच के साथ स्टाइल किया

Neha dhupia and Angad Bedi

Neha dhupia and Angad Bedi

8

डिनर आउटिंग पर नेहा धूपिया और अंगद बेदी की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आई. जहां नेहा ने एक प्रिंटेड ओवरसाइज़्ड ब्रालेट, ब्लैक लेदर पैंट और एक मिनी टॉप हैंडल बैग चुना, वहीं अंगद ने प्रिंटेड ग्रे जैकेट में उनका साथ दिया.