News Nation Logo

Kapil Sharma Photos: कपिल शर्मा के नए लुक पर फिदा हुए फैंस, पत्नी गिन्नी ने किया था स्टाइल

कॉमेडियन कपिल शर्मा आज एक जाना माना चेहरा है. उन्होंने अपने पद के साथ साथ अपने लुक में काफी तब्दिली की है. आज सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है.

News Nation Bureau | Updated : 16 December 2022, 08:41:32 AM
2222

Kapil Sharma

1

कपिल ने खुलासा किया कि उनके लुक को उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने स्टाइल किया था. उन्होंने बताया यही कारण है लोगों ने उनकी  फोटोज को काफी पसंद किया है.

2222

Kapil Sharma

2

तस्वीरों में कपिल ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ बेज कलर की हुडी पहनी है. उनकी पत्नी ने उनके पहनावे को काली पैंट, घड़ी और धूप के चश्मे के साथ स्टाइल किया है. 

777

Kapil Sharma

3

एक फोटो में देखा जा सकता है कि वो अपने हाथ पॉकेट में रखे हुए वो सीधा कैमरे की तरफ देख रहे हैं. वहीं दूसरे फोटो में उन्हें कैमरे से नजरें हटाकर कूल पोज देते हुए देखे जा सकता है.

kaggg

Kapil Sharma

4

तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, "वर्क मोड." उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'द कपिल शर्मा शो', 'शूट' और 'आभार' का इस्तेमाल किया. 

555

Kapil Sharma

5

तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कपिल के एक फैन ने लिखा, 'लुकिंग हैंडसम (लाल दिल और मुस्कुराता हुआ चेहरा, दिल की आंखों वाला इमोजी)'. एक अन्य फैन ने लिखा, "कमाल का लुक. 

dtd

Kapil Sharma

6

कपिल ने 12 दिसंबर, 2018 को जालंधर में गिन्नी चतरथ से शादी की. वे दिसंबर 2019 में एक बेटी अनायरा शर्मा के माता-पिता बने. उसके बाद कपल ने 2021 में अपने बेटे त्रिशान का स्वागत किया.

3333

Kapil Sharma

7

 हाल  ही में कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के जन्मदिन के लिए एक हार्दिक पोस्ट शेयर की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार @ginnichatrath मेरे जीवन में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद.