News Nation Logo

रील लाइफ से बिलकुल जुदा है अभिनेता कमल हासन की रियल लाइफ

Kamal Haasan, who will be turning 62 on Monday.Kamal Haasan (born 7 November 1954), also spelled as Kamal Hassan,[4][5] is an Indian film actor, screenwriter, director, producer, playback singer, choreographer, lyricist, philanthropist and dancer. His birth name is Parthasarathy.[6] Haasan has won several Indian film awards including three National Film Awards and 19 Filmfare Awards.

News Nation Bureau | Updated : 07 November 2016, 03:24:49 AM
कमल हासन

कमल हासन

1
सिनेमा के पर्दे पर अपने दमदार अभिनय से हर किरदार में रंग भरने वाले कमल हासन की रीयल लाइफ में वह वक्त-वक्त पर तन्हा होते रहें हैं। बॉलीवुड फिल्मों में 'एक दूजे के लिए' फिल्म से शुरुआत करने वाले कमल की ज़िंदगी में उन्हें प्यार तो मिला लेकिन हर बार 'मोहब्बत' ने उन्हें और तन्हा कर दिया। 'एक नई पहेली' फिल्म के अभिनेता की ज़िंदगी अपने आप में एक पहेली बनी रही। 'जरा सी जिंदगी' को प्यार और खुशियों का 'सागर' बनाने की ख्वाहिस रखने वाले कमल, श्रीविद्या से गौतमी तक के मोहब्बत में 'गिरफ्तार' हुए लेकिन हर बार दिल टूटा और दर्द से कराह उठे 'हे राम'। आइए फिल्मी पर्दे पर अपने हर किरदार से रिस्ता कायम करने वाले इस कलाकार के 62वें जन्मदिन पर उनके असल ज़िंदगी के रिश्तों पर एक नज़र डालते हैं।
अभिनेत्री श्रीविद्या के साथ कमल हासन

अभिनेत्री श्रीविद्या के साथ कमल हासन

2
70 के दशक में अभिनेत्री श्रीविद्या के साथ अफेयर के उनके काफी किस्से सुर्खियों में रहे। दोनों ने कुछ फिल्में भी साथ कीं लेकिन उनका अफेयर लंबे समय तक नही चला।
वानी गनपति और कमल हासन

वानी गनपति और कमल हासन

3
1978 में कमल हासन ने डांसर वानी गनपति से शादी की। यह रिश्ता 10 साल तक चला और फिर उनके बीच यह रिश्ता टूटा गया।
सारिका और हासन

सारिका और हासन

4
इसके बाद कमल एक्ट्रेस सारिका के साथ डेटिंग करने लगे। कमल और सारिका ने 1988 में शादी कर ली। उनकी दो बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन हैं। 2004 में दोनो के बीच में तलाक हो गया।
सिमरन बग्गा और कमल हासन

सिमरन बग्गा और कमल हासन

5
कमल और सारिका के रिश्तों के बीच तलाक की वजह बनी सिमरन बग्गा, जो कमल से करीब 22 साल छोटी हैं। कमल का इनसे काफी समय तक रिश्ता रहा।
गौतमी और कमल

गौतमी और कमल

6
सिमरन बग्गा के बाद अभिनेत्री गौतमी के साथ उन्हें मोहब्ब्त हुई। रिश्ता 13 साल चला लेकिन अगस्त 2016 में दोनों के बीच रिश्ता खत्म हो गया और दोनो के अलग होनो की खबर आई