News Nation Logo

'जूली 2' एक्ट्रेस राय लक्ष्मी धोनी को कर चुकी है डेट, लव लाइफ को लेकर किये कई खुलासे

julie 2 actress raai lakshmi speaks about her affair with mahendra singh dhoni

News Nation Bureau | Updated : 18 September 2017, 11:36:33 PM
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

1
नेहा धूपिया की 2004 में आई फिल्म 'जूली' के हॉट एंड बोल्ड सीक्वल 'जूली 2' ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस हॉट एंड बोल्ड मूवी में राय लक्ष्मी काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही है।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

2
जूली 2 से लक्ष्मी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर में लक्ष्मी काफी बोल्ड सीन्स करते हुए नजर आईं। 'जूली-2' को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय नायर हैं।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

3
स्पॉटबॉय को दिए हुए इंटरव्यू में जब लक्ष्मी से धोनी को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया ये कौन है? लक्ष्मी ने कहा कि ये काफी समय पहले की बात है और अब ये अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। उनकी एक बेटी भी है।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

4
लक्ष्मी ने कहा धोनी के बाद मैं चार और लोगों को डेट कर चुकी हूं। उनकी बात न करके धोनी की बात इसलिए की जा रही है क्योंकि ये सेनसेशनल खबर है।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

5
जूली 2 एक्ट्रेस ने अपने और माही के अफेयर पर बोला कि मीडिया में ऐसी खबरें तक आई कि में धोनी से शादी करने वाली हूं। यह बात मुझे बेहद अजीब लगी। मै धोनी के बारे में बात नहीं करती क्यूंकि में उनकी इज्जत करती हूं।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

6
एक्ट्रेस राय लक्ष्मी की ये पहली बॉलिवुड फिल्म हैं। इससे पहले वह 'अकीरा' में गेस्ट अपीयरेंस दे चुकी है।
राय लक्ष्मी

राय लक्ष्मी

7
सबसे दिलचस्प बात ये है कि फिल्मों पर कैंची चलाने वाले सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष संस्कारी पहलाज निहलानी इस बोल्ड फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर है।