News Nation Logo

Jhanvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर पर लगा इन एक्ट्रेसेस को कॉपी करना का आरोप? क्या है सच

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं और उनके पोस्ट पर फैंस का प्यार दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. वह अक्सर अपने ग्लैमरस शूट, सेक्सी तस्वीरें और डांस रील्स इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस पर दूसरों के लुक्स कॉपी करने का आरोप लगा है.

News Nation Bureau | Updated : 30 November 2022, 07:32:49 PM
Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

1

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना डांस रील शेयर किया जहां उन्होंने अपने कोरियोग्राफर पार्टनर के साथ अपने सेक्सी मूव्स दिखाए हैं. जान्हवी डेनिम शॉर्ट्स और फुल-स्लीव व्हाइट क्रॉप टॉप में काफी हॉट लग रही थीं. 

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

2

रील शेयर करने के तुरंत बाद, लोगों ने उन्हें उस आदमी के साथ डांस करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया, जो अक्सर नोरा के साथ उसके डांस रील में दिखाई देता है. एक यूजर ने कमेंट किया, "नोरा और मार्सेलो बेस्ट जोड़ी उसकी जगह लेने की कोशिश मत करो, प्लीज अपनी पर्सनालिटी रखो.

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

3

जान्हवी ने एक इंटरव्यू में इस पर ऐसे कमेंट्स पर बात की थी. उन्होंने कहा था, यह करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस, धर्मा के साथ उनके जुड़ाव के कारण हो सकता है.

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

4

जान्हवी ने कहा, "मुझे लगता है कि यह इस तथ्य के साथ आता है कि धर्म एक ऐसा प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस है. मैंने महसूस किया है कि लोग जो कुछ भी कहते हैं, धर्म की जिस तरह की जिज्ञासा और पहुंच होती है और जिस तरह की दिलचस्पी दर्शकों में पैदा होती है, वह अद्वितीय हो सकती है. लोगों की बातों से मुझपर फर्क तो पड़ा है.''

Jhanvi Kapoor

Jhanvi Kapoor

5

वह अगली बार राजकुमार राव के साथ आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखाई देंगी. इससे पहले उन्हें गुड लक जैरी और मिली में भी देखा गया था.