News Nation Logo

IPL 2023: ओपनिंग सेरेमनी में इन सितारों ने दी दमदार परफॉरमेंस, बांधा समा

जिस खास इवेंट को सभी क्रिकेट फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है, वो आज शुरु हो चुका है. जी हां आप सही समझे आपीएल 2023 की शुरुआत हो चुकी है. बता दें कि, आज IPL की ओपनिंग सेरेमनी बड़े ही धूम-धाम से की जा रही है. कई सारे सितारों ने इस इवेंट में अपने प्रदर्शन से स्टेज पर आग लगा दी. पॉपुलर सिंगर अरिजीत सिंह से लेकर बॉलीवुड डीवा रश्मिका मंदाना तक सभी ने अपने दमदार परफॉरमेंस से समा बांध दिया.

News Nation Bureau | Updated : 31 March 2023, 07:24:42 PM
FDLMGB DFB

IPL 2023

1

सबको दिलों पर राज करने वाले सिंगर अरिजीत सिंह ने IPL 2023 का आगाज अपनी आवाज से किया. अरिजीत सिंह ने स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों को अपने गानों से मदहोश कर दिया. 

 BL  GV B BB

IPL 2023

2

इसके बाद एंट्री हुई हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा तमन्ना भाटिया की. एक्ट्रेस की परफॉरमेंस  का इंतजार वहां मौजूद सभी लोग बड़ी बेसब्री से कर रहे थे और जैसे ही वह आई मानों स्टेडियम में एक अलग ही जान आगई हो. 

FKBN  KFGB

IPL 2023

3

तमन्ना भाटिया के लुक की बात करें तो, उन्होंने सिल्वर कलर की एक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई थी. अपने लुक के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को कर्ल किया हुआ था. 

FOPGKBHPOFGL B

IPL 2023

4

तमन्ना भाटिया ने 'तूने मारी एंट्रियां' और 'ऊ अंतवा' के साथ-साथ कई सारे हिंदी हिट गानों पर अपनी परफॉरमेंस दीं. 

LMBLK FGB

IPL 2023

5

तमन्ना भाटिया के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने डांस से सबको दीवाना बना दिया. 

FKBNM FB

IPL 2023

6

रश्मिका मंदाना ने ऑस्कर विनर सॉन्ग 'नाटू-नाटू' में अपना परफॉरमेंस दिया. उनका ये परफॉरमेंस वहां मौजूद सभी दर्शकों को कितना पसंद आया यह वहां हो रही हूटिंग से साफ पता लगाया जा सकता है. 

GFKLFGB FG B

IPL 2023

7

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, आपीएल 2023 का पहला मैच टीम 'चेन्नई सुपर किंग्स' और 'गुजरात टाइटन्स' के बीच हो रहा है. 'चेन्नई सुपर किंग्स' के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं तो 'गुजरात टाइटन्स' के कप्तान हार्दिक पंड्या हैं. 

FGL  NB

IPL 2023

8

यह मैच पूरे देश भर के सबसे बड़े स्टेडियम 'नरेंद्र मोदी स्टेडियम' गुजरात में किया जा रहा है.