News Nation Logo

फिल्म 'Monica, O My Darling' की सक्सेस पार्टी में हुमा कुरैशी रेड हॉट अवतार में आई नजर, देखें फोटोज

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपनी हॉटनेस के लिए जानी जाती है. हाल ही में ही एकट्रेस की ओटीटी रिलीज 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जो लोगों को बेहद पसंद आई. बीते दिन फिल्म की स्टार कास्ट और मेकर्स के साख पूरी टीम फिल्म का सक्सेस पार्टी में नजर आई. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब लगातार वायरल हो रही है.

News Nation Bureau | Updated : 30 November 2022, 12:40:34 PM
monika 8

'Monica, O My Darling' success party.

1

आपको बता दें कि, फिल्म की सक्सेस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट के साथ बाॉलीवुड के कई सारे सितारों को स्पॉट किया गया. 

monika 7

'Monica, O My Darling' success party.

2

पार्टी में हुमा कुरैशी की दोस्त सोनाक्षी सिन्हा, अनुराग कश्यप , सिकंदर किरण खेर और फिल्म स्टार राजकुमार की पत्नी एक्ट्रेस पत्रलेखा जैसे कई स्टार्स शामिल हुए थे.

monika 6

'Monica, O My Darling' success party.

3

पार्टी में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के लुक के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस रेड़ कलर की ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही थी. एक्ट्रेस के इस लुक ने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया. 

monika 5

'Monica, O My Darling' success party.

4

'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' नेटफ्लिक्स पर 11 नवंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ-साथ, राजकुमार राव, राधिका आप्‍टे, सुकान्त गोयल, सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन, भगवती पेरुमल और ज़ेन मारी खान जैसे कई सारे एक्टर्स शामिल हैं. 

monika 3

'Monica, O My Darling' success party.

5

'मोनिका ओ माय डार्लिंग' शुक्रवार को 5 भाषाओं में रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, मर्डर से शुरू होने वाली ये फिल्म आपको पूरे समय स्क्रीन से बांधे रखती है. फिल्म में ढेर सारे किरदार हैं और इन सबका एक-एक कर मर्डर होता है. 

monika 2

'Monica, O My Darling' success party.

6

हुमा कुरैशी की सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक और फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म का नाम है 'डबल एक्सल' और इसने 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी.