News Nation Logo

Hrithik Roshan ने की Kantara की सराहना और बॉलीवुड का अपमान!

'विक्रम वेधा' में अपनी गजब की एक्टिंग से लोगों की तारीफें लूटने वाले ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल एक्टर कन्नड़ मूवी 'कांतारा' पर दी अपनी प्रतिक्रिया की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने फिल्म की काफी सराहना की है.

News Nation Bureau | Updated : 12 December 2022, 01:15:11 PM
hrithik roshan kantara sixteen nine

Social Media

1

'कांतारा' पर आए ऋतिक रोशन के रिएक्शन के बारे में जानकर जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की. वहीं, कई लोगों ने कह डाला कि उन्होंने इस तरह बॉलीवुड की 'बेइज्जती' कर डाली है!

red sea international film festival hrithik roshan performs his signature step on his song ek pal ka

Social Media

2

'कांतारा' को लेकर एक्टर का जो रिएक्शन है, उसे उन्होंने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "#कांतारा देखकर बहुत कुछ सीखा. ऋषभ शेट्टी का दृढ़ विश्वास फिल्म को असाधारण बना देता है. बेहतरीन कहानी, निर्देशन और अभिनय. क्लाइमेक्स ट्रांसफॉर्मेशन ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. टीम के लिए सम्मान और सराहना.” 

hrithik roshan

Social Media

3

ऋतिक के इस ट्विट पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, 'खुद भी बनाओ कोई अच्छी मूवी, कब तक दूसरों की ही तारीफ करोगे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अब ये मान लो कि बॉलीवुड अगले 100 सालों में भी ऐसी फिल्में नहीं बना सकता.'

12

Social Media

4

ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित 'कांतारा' कर्नाटक की मान्यताओं पर आधारित है. जो स्थानीय विश्वास प्रणाली को भूमि की राजनीति और मनुष्य बनाम प्रकृति की कहानियों के साथ मिलाती है. ये फिल्म व्यवसायिक तौर पर सफल साबित हुई है.

1

Social Media

5

आपको बताते चलें कि इस कन्नड़ फिल्म को हिंदी, मल्यालम, तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है. फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. मूवी को प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज किया गया है. वहां भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.