News Nation Logo

Velvet clothes: कियारा से आलिया तक, सर्दियों में इनसे लें वेलवेट के स्टाइलिश कपड़े पहनने के टिप्स

सर्दियों के मौसम में लड़कियों के लिए कपड़े चुनना सबसे बड़ा टास्क है, ऐसे कपड़े पहनना जिसे पहनकर वो खूबसूरत लगें, लेकिन उन्हें ठंड न लगे. ऐसे में वेलवेट के कपड़े बहुत आरामदायक होते हैं. अगर आप इस दुविधा में हैं कि वेल्वेट के कपड़ो को कैसे स्टाइल करें तो हम आज आपकी इस परेशानी का समाधान करते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 30 November 2022, 08:24:48 PM
Alia bhatt

Alia bhatt

1

आलिया भट्ट ने ब्रीज़ी सिल्क वेलवेट कुर्ता सेट पहना है.वेल्वेट को रेशम और सनी के कपड़ों का उपयोग करके बुना जाता था और इसकी जटिल तकनीक के कारण, यह पहले केवल रॉयल्टी के लिए उपलब्ध था, लेकिन अब इसके अधिक इस्तेमाल के कारण इसका मार्केट बढ़ गया है.

Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

2

Jacqueline Fernandez ब्लू वेलवेट कोर्सेट को-ऑर्ड सेट में नजर आ रही हैं. वेलवेट को-ऑर्ड सेट, पैंटसूट, कोर्सेट और कई अन्य कपड़ों के मुकाबले ज्यादा चलन में हैं.

Kiara Advani

Kiara Advani

3

गहरे नीले रंग के वेलवेट लहंगे में कियारा आडवाणी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दुल्हन के लिए, एक लाल वेलवेट ब्लाउज न केवल सुंदर दिखेगा, बल्कि समारोह के दौरान भी पहना जा सकेगा. बैंगनी, लाल, बोतल हरा, मोर नीला, काला जैसे समृद्ध रंगों में पहने जाने पर वेलवेट सबसे अच्छा लगता है.

Karishma Kapoor

Karishma Kapoor

4

करिश्मा ने एक एम्ब्रॉयडर्ड वेलवेट कुर्ता पहना है. जिसे सिल्क पैंट़्स और सिल्क दुपट्टे के साथ पेयर अप किया है. ये लुक बहुत ही सिंपल और अपने आप में पूरा है. 

Shilpa Shetty

Shilpa Shetty

5

 

शिल्पा शेट्टी  का ये लुक उनपर खूब जच रहा है, शिल्पा ने फैब्रिक के बने लान्ग स्कर्ट के साथ ब्लेजर को पेयर किया है. आप भी इस लुक को ट्राइ कर सकती हैं.