News Nation Logo

Holi नहीं मनाते ये 10 बॉलीवुड स्टार, रणवीर को रहता है इस बात का डर

होली आने वाली है. रंग-गुलाल, ठंडाई-गुजिया किसे नहीं पसंद. इस त्योहार का हुड़दंग ही अलग है. जो लोग मनाते हैं वे पूरे उत्साह से मनाते हैं वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो इससे बच-बच कर रहते हैं. अब इन फिल्म स्टार्स को ही लीजिए. पर्दे पर होली मनाते नजर आ चुके ये स्टार्स असल में होली से परहेज करते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 27 February 2023, 12:47:12 PM
john

जॉन अब्राहम

1

जॉन अब्राहम नेचर लवर हैं. उन्हें लगता है कि केमिकल रंगों से धरती को नुकसान पहुंचता है. इसके अलावा वो कहते हैं, मैं होली नहीं मनाता. कई बार लोग इस त्योहार का गलत फायदा भी उठाते हैं. मुझे यह त्योहार मनाने का तरीका समझ नहीं आता.

kareena

करीना कपूर

2

रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर ने अपने दादा राज कपूर के निधन के बाद होली मनाना छोड़ दिया. शोमैन के जमाने में आरके स्टूडियो में होली की बहुत शानदार पार्टी हुआ करती थी.

kriti sanon

कृति सैनन

3

कृति कहती हैं कि एक एक्टर के तौर पर उन्हें अपनी स्किन का ध्यान रखना होता है. मैं अब पहले की तरह होली नहीं मनाती लेकिन यह मेरा पसंदीदा त्योहार है.

tapsee

तापसी पन्नू

4

तापसी के मम्मी-पापा होली नहीं खेलते. उन्हें भी होली खेलना खास पसंद नहीं. वह इस समय काम में बिजी रहना ही पसंद करती हैं.

Aditya pancholi

सूरज पंचोली

5

सूरज पंचोली पानी बचाने और बर्बाद न करने के उद्देश्य से होली नहीं खेलते. वे बचपन में होली खेला करते थे लेकिन अब उन्हें लगता है कि वह इतने जिम्मेदार हो गए हैं कि पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझें.

Tiger shroff

टाइगर श्रॉफ

6

टाइगर श्रॉफ होली नहीं खेलते क्योंकि उन्हें भी पानी बर्बाद करना पसंद नहीं. इसके अलावा वह केमिकल रंगों से भी बचकर रहना पसंद करते हैं.

Athiya shetty

अथिया शेट्टी

7

अथिया भी नेचर लवर हैं. पानी की बर्बादी और रंग उन्हें भी खास पसंद नहीं. उनका कहना है कि इससे इंसानों के साथ-साथ जानवरों और पक्षियों को भी नुकसान पहुंचता है. 

jacqueline

जैकलीन फर्नांडीस

8

जैकलीन श्रीलंका से हैं. वहां होली मनाने का कोई चलन नहीं है. इसलिए वह भारत में भी होली मनाना पसंद नहीं करतीं.

ranbir kapoor

रणबीर कपूर

9

रणबीर को होली और रंगों से कोई खास प्यार नहीं. बताया जाता है कि 'बलम पिचकारी' गाने की शूटिंग के दौरान वह रंगों के उस माहौल में शूटिंग करने को लेकर बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थे.

Shruti hassan

श्रुति हसन

10

श्रुति यूं तो बेहद एडवेंचरस हैं लेकिन उन्हें होली खेलना नहीं पसंद. उन्हें लगता है कि रंग मिलाने के चक्कर में बहुत पानी बर्बाद होता है. इसके अलावा उनकी स्किन बहुत सेंसिटिव है. इस वजह से भी वह होली मनाने से दूर ही रहती हैं.

ranveer singh

रणवीर सिंह

11

जब रणवीर सिंह से पूछा गया कि उन्हें होली क्यों नहीं पसंद तो उन्होंने कहा वो OCD टाइप हैं. मतलब उन्हें साफ-सफाई का कीड़ा है. उन्हें अपने आस-पास रंग अच्छा नहीं लगता. खासतौर पर जब कोई उनके चेहरे पर रंग लगाने की कोशिश करता है.