News Nation Logo

Holi 2023: होली के रंग में रंगे दिखें बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरें

होली का त्योहार आ गया है और इस बात से कोई इंकार नहीं है कि रंगों का त्योहार हर किसी को पसंद होता है. हमारी तरह ही हमारे प्यारे बॉलीवुड सेलेब्स भी रंगारंग त्योहार का आनंद लेना पसंद करते हैं. रंगों के इस त्योहार को बी-टाउन स्टार्स काफी जोश और उत्साह के साथ मनाते हैं. प्रेजेंट में, हर कोई इस अवसर का जश्न मनाने के लिए कमर कस रहा है और अपने करीबियों के साथ त्योहार का आनंद ले रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि, हमारे बॉलीवुड सितारे होली का त्योहार कैसे मना रहे हैं.

News Nation Bureau | Updated : 07 March 2023, 04:58:09 PM
image 4  6

Holi 2023

1

बॉलीवुड डीवा एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी होली का त्योहार बड़े जोरों-शोरों से मनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने होली के रंगों में रंगे हुए अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

dsjgf d

Holi 2023

2

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा शिल्पा शे्ट्टी भी इस खास अवसर पर अपने परिवार के साथ होली का त्योहार मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी होली सेलेब्रेशन की एक प्यारी सी वीडियो शेयर की है. जिसमें वह अपने बच्चों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं. 

fdgfdg

Holi 2023

3

होली के इस खास अवसर को एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटों तैमूर अली खान और जेहांगीर अली खान के साथ मना रही हैं. होली सेलेब्रेट करते हुए एक्ट्रेस ने कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिनको उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

dfgfdhb

Holi 2023

4

करीना की शेयर की गई तस्वीरों में तैमूर और जेह बेहद एंजॉय करती नजर आ रहे हैं. 

Capture

Holi 2023

5

यही नहीं, बॉलीवुड के नए कपल कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी हल्दी की तस्वीरें शेयर करके अपने सभी फैंस को होली की बधाई दी. 

fbdgjk

Holi 2023

6

कियारा और सिद्धार्थ की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. साथ ही उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रही हैं.