News Nation Logo

PHOTOS: विलेन बनकर सामने आईं हिना खान, क्या आपने देखा उनका ये अवतार!

टीवी की दुनिया में इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की' (kasautii zindagii kay 2) के दूसरे सीजन की खूब चर्चा हो रही है। टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस सीरियल में विलेन 'कोमोलिका' का रोल प्ले करने वाली हैं। शो में हिना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी बोल्ड-स्टाइलिश फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

News Nation Bureau | Updated : 15 October 2018, 11:24:34 AM
हिना खान (ट्विटर)

हिना खान (ट्विटर)

1
टीवी की दुनिया में इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की' (kasautii zindagii kay 2) के दूसरे सीजन की खूब चर्चा हो रही है. टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस सीरियल में विलेन का रोल प्ले करने वाली हैं, जिसका नाम कोमोलिका है. शो में हिना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे वह इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी बोल्ड-स्टाइलिश फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.
हिना खान (इंस्टाग्राम)

हिना खान (इंस्टाग्राम)

2
हिना खान 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में फर्स्ट रनरअप रह चुकी हैं. वहीं, टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे शो की विनर थीं.
हिना खान (इंस्टाग्राम)

हिना खान (इंस्टाग्राम)

3
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में मासूम-सी लड़की अक्षरा का किरदार निभाने वाली और हमेशा ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखने वाली हिना 'बिग बॉस' के घर में अलग ही अंदाज में नजर आई थीं. उन्होंने अपने लुक, फैशन, ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया था.
हिना खान (इंस्टाग्राम)

हिना खान (इंस्टाग्राम)

4
हालांकि, उनके नकारात्मक बर्ताव की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा. कुछ दिनों पहले हिना एक वीडियो सॉन्ग 'भसूड़ी' में नजर आई थीं. इस वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था.
हिना खान (इंस्टाग्राम)

हिना खान (इंस्टाग्राम)

5
अब फैंस 'कसौटी जिंदगी की 2' में उनकी एंट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'कसौटी जिंदगी की' के पहले सीजन में कोमोलिका का किरदार काफी रोचक था, जिसे उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था.