News Nation Logo

Photos:हिना खान से लेकर जैस्मीन भसीन ने मैनेजर की शादी में मचाया धमाल, देखें तस्वीरें

टैलेंट मैनेजर हीना लाड और कौशल जोशी के करीबी कई टीवी सेलेब्स शुक्रवार (16 दिसंबर) को दोनों की शादी में शामिल हुए. हिना खान, एली गोनी, जैस्मीन भसीन और अवनीत कौर जैसे लोकप्रिय कलाकारों की शादी में मस्ती करते हुए फोटोज सामने आई हैं.

News Nation Bureau | Updated : 17 December 2022, 07:18:18 AM
Captureghn

Social Media

1

हिना खान अपनी मैनेजर हीना के बेहद करीब हैं, उनके साथ सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपनी मैनेजर की दुल्हन वाली फोटो पोस्ट की है. 

 

ghfh

Social Media

2

हिना को बारात में दूसरों के साथ दिल खोलकर नाचते और 'जूता चौपाई' के लिए 'शगुन' की मांग करते  देखा गया. 

Capturenhh

Social Media

3

एली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ मौजूद थे. जहां अली बेज रंग की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे, वहीं जैस्मिन ब्लू लहंगा चोली में शाही अंदाज में नजर आ रही थीं. सभी दूल्हे के आते ही ढोल की थाप पर झूमते नजर आए.

htyh6

Social Media

4

रूपाली गांगुली और अवनीत कौर भी अपने माता पिता के साथ शादी में शामिल हुईं, उन्होंने इस अवसर के लिए एक सुंदर गुलाबी साड़ी पहनी थी और फोटोज के लिए पोज़ दिया था.

bgfbfhd

Social Media

5

शादी से पहले शहनाज गिल, भारती सिंह, हिना खान, उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल समेत कई सेलेब्स हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में शामिल हुए थे. भारती और शहनाज ने फंक्शन में एक साथ स्टेप्स मैच किए थे और साथ में काफी अच्छा समय बिताया.

ergrgr

Social Media

6

कौशल जोशी और हीना लाड की मेहंदी की रस्म भी शहनाज गिल, भारती सिंह, अवनीत कौर जैसी हस्तियों के साथ समान रूप से ग्लैमरस रही.