News Nation Logo
Banner

'बिल्ला' से लेकर 'बाहुबली' तक हिट फिल्मों में छाये प्रभास, बॉलीवुड क्वीन संग भी कर चुके है रोमांस

Happy birthday prabhas top films baahubali rebel chatarpati mr perfect see in pictures

News Nation Bureau | Updated : 23 October 2017, 06:45:11 AM
प्रभास

प्रभास

1
'बाहुबली' में शानदार अभिनय कर दिलों पर राज करने वाले प्रभास जल्द ही अपनी आगामी एक्शन मूवी 'साहो' में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। अपने दमदार अभिनय को लेकर दिलों पर छा जाने वाले प्रभास आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रहे है।
बाहुबली

बाहुबली

2
'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के साथ दुनियाभर में लोकप्रिय हो चुके प्रभास ने साल 2002 की तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था। अमरेंद्र बाहुबली यानि प्रभास ने अपनी सिनेमाई सफर में कई हिट फिल्में की है। बेहद शर्मीले बाहुबली प्रभास अनुष्का शेट्टी से लेकर बॉलीवुड क्वीन संग रोमांस कर चुके है
प्रभास और कंगना रनौत

प्रभास और कंगना रनौत

3
साल 2009 में आई तेलगु फिल्म 'एक निरंजन' में प्रभास और कंगना रनौत की केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया था। इस फिल्म का निर्देशन पूरी जगन्नाथ ने किया था। 'एक निरंजन' फिल्म की शूटिंग कई इंटरनेशनल लोकेशंस जैसे स्विट्ज़रलैंड और सिंगापुर में हुई थी।
बिल्ला

बिल्ला

4
साल 2009 में आई 'बिल्ला' में प्रभास ने दो किरदारों में नजर आये थे। गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म में प्रभास ने बिल्ला और स्वामी रंगा के किरदार को बखूबी से निभाया था। अनुष्का शेट्टी और हंसिका मोटवानी संग प्रभास ने ये हिट फिल्म दी थी।
छत्रपति

छत्रपति

5
2005 में रिलीज हुई 'छत्रपति' फिल्म प्रभास की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में श्रिया सरन , प्रदीप रावत और भानुप्रिया जैसे दमदार स्टारकास्ट शामिल थे।
प्रभास

प्रभास

6
2010 में आई 'डार्लिंग' में प्रभास और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे। इस फिल्म को फिल्म क्रिटिक और दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
प्रभास

प्रभास

7
'रिबेल' में प्रभास ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया था। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया , क्रिशम राजू जैसे स्टारकास्ट शामिल थी।
प्रभास

प्रभास

8
'मिस्टर परफेक्ट' प्रभास की हिट फिमों में से एक है। अपने शानदार अबहींय से दिल जीतने वाले प्रभास और काजल अग्रवाल की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। यह फिल्म अपने नाम कई अवॉर्ड भी कर चुकी है।
प्रभास

प्रभास

9
'बाहुबली' में अपने अभिनय से दिलों पर राज करने वाले प्रभास ने अपने दम पर पहचान बनाई। कड़ी मेहनत और लगन के साथ प्रभास ने बाहुबली फिल्म को तीन साल दिए और इस बीच उन्होंने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की। एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ने देश-विदेश में खूब धमाल मचाया।
×