News Nation Logo

जब राणा ने 'बाहुबली' प्रभास के लिए दिया शादी का विज्ञापन, जानें कुछ दिलचस्प बातें

happy birthday prabhas interesting facts about baahubali see pictures

News Nation Bureau | Updated : 23 October 2017, 10:59:43 AM
प्रभास

प्रभास

1
भारतीय सिनेमा के सभी रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' दुनिया भर में मिसाल बन गयी है। अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले प्रभास आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे है।
प्रभास

प्रभास

2
रियल लाइफ में बेहद शर्मीले प्रभास की शादी के लिए को-एक्टर राणा ने मजेदार मैट्रिमोनियल ऐड साझा किया था।
बाहुबली

बाहुबली

3
जनवरी 2016 में शेयर किए गए ऐड में बेहद मजाकिया अंदाज में दूल्हा और दुल्हन के गुणों के बारे में बताया है। बाहुबली की सक्सेस के बाद प्रभास को 6,000 शादी के प्रस्ताव मिले थे लेकिन उन्होंने सारे ऑफर्स ठुकरा दिए थे।
प्रभास और अनुष्का शेट्टी

प्रभास और अनुष्का शेट्टी

4
'बाहुबली 2' में प्रभास और अनुष्का शेट्टी की केमिस्ट्री देखकर तो मानो हर कोई उनका दीवाना हो गया हो। खबरों की मानें तो प्रभास को शादी के प्रस्ताव ठुकराने के बाद अनुष्का और प्रभास के एक-दूसरे को डेट करने की खबरों ने जोर पकड़ा।
फिल्म 'बिल्ला'

फिल्म 'बिल्ला'

5
दोनों ने साथ में पहली बार साल 2009 में फिल्म 'बिल्ला' में काम कर चुके है। प्रभास और अनुष्का साथ में चार फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें 'बाहुबली' और 'बाहुबली-2' हिट फिल्म भी शामिल है।
प्रभास

प्रभास

6
एक इंटरव्यू में प्रभास ने बताया था कि वे एक्टर नहीं बनना चाहते थे बल्कि वे होटल मैनेजमेंट में अपना करियर बनाना चाहते थे। बापू द्वारा निर्देशित 'चाचा जी' देखकर साहो स्टार ने अपना मन बदला था। प्रभास के पिता लोकप्रिय फिल्म निर्माता अप्पलपति सूर्य नारायण राजू और उनके चाचा कृष्णम राजू अप्पलपति ने भी तेलुगू सिनेमा में अपना नाम कमाया है।
प्रभास

प्रभास

7
'बाहुबली' प्रभास साउथ के पहले सुपरस्टार बन गए हैं जिनका मोम का पुतला बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा है