News Nation Logo

BREAKING

Birthday: तस्वीरों में देखिये हुमा का 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से 'कान्स' तक का सफर

Happy Birthday Check Out Huma Qureshi's Journey From gangs of wasseypur to Cannes 2018

News Nation Bureau | Updated : 28 July 2018, 11:40:47 AM
हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

1
अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के भाग 2 में मोहसिना हामिद की भूमिका में पहली बड़े पर्दे पर आई हुमा कुरैशी आज अपना 32वां जन्मदिन मान रही है। हुमा कुरैशी ने अपने 6 साल के करियर में बहुत सारी फिल्में भले ही ना की हो, मगर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है।
हुमा

हुमा

2
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के भाग 2 में धनबाद जैसे छोटे शहर की मोहसिना हामिद के किरदार में हुमा इतना रम गई थी कि कोई उन्हें देखकर कह नहीं सकता था, वह दिल्ली में पली बढ़ी है।
हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

3
हुमा फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने से पहले कई विज्ञापनों में भी काम कर चुकी। उन्होंने पियर्स साबुन, सैमसंग और नेरोलेक जैसे ब्रांड के लिए विज्ञापन किया है।
हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

4
अपने 6 साल के करियर में हुमा ने गैंग ऑफ वॉसेपुर 1 और 2', 'एक थी डायन', 'बदलापुर', 'डेढ़ इश्किया', 'जॉली एलएलबी 2', 'हाईवे' 'काला' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया। यही नहीं हुमा ने रजनीकांत, अक्षय कुमार, वरुण धवन जैसे स्टार्स के साथ काम किया है।
कान फिल्म फेस्टिवल में हुमा

कान फिल्म फेस्टिवल में हुमा

5
71वें कान फिल्म फेस्टिवल में हुमा ने बतौर Grey Goose की ब्रांड एम्बेसडर के शिरकत की थी। इस दौरान उनका फैशन स्टाइल चर्चा का विषय बना रहा। कान्स में शामिल होना बॉलीवुड अभिनेत्रियों के लिए शान की बात होती है।