News Nation Logo

Govinda Naam Mera:कैटरीना से लेकर हुमा तक स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारे , फैंस को पसंद आया रोमांटिक अंदाज

'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज से दो दिन पहले इसकी एक स्क्रीनिंग बुधवार को मुंबई में आयोजित की गई थी और इसमें कई बॉलीवुड ए-लिस्टर्स ने भाग लिया था. गेस्ट लिस्ट में विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ, उनके भाई सनी कौशल, फिल्म निर्माता डेविड धवन और बेटे वरुण भी शामिल थे.

News Nation Bureau | Updated : 15 December 2022, 10:46:23 AM
katrinaa

Social Media

1

विक्की कौशल ग्रे कुर्ते, काली पैंट और सफेद जूतों में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे. उन्होंने सनग्लासेज भी पहने थे, साथ ही कैटरीना को फ्लोरल मिडी ड्रेस और हील्स में इवेंट में हिस्सा लेते हुए देखा गया. 

katrina nd vickyy

Social Media

2

एक्ट्रेस ने स्क्रीनिंग के दौरान पति विक्की कौशल के साथ खुशी-खुशी पोज दिए. विक्की को कैटरीना के हाथ पकड़े देखा गया. दोनों का रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में था.

kiara adn vickyy

Social Media

3

गोविंदा नाम मेरा स्टारर कियारा आडवाणी और विक्की कौशल को स्क्रीनिंग के दौरान देखा गया, दोनों ने भूमि पेडनेकर के बिना फोटो खिंचावई. 

varunn

Social Media

4

डेविड धवन और वरुण धवन भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे, दोनों ने साथ में जबरदस्त पोज दिए.  हाल ही में वरुण की फिल्म भेड़िया भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. 

suuny nad vicky

Social Media

5

विक्की कौशल ने भाई सनी कौशल के साथ भी तस्वीर खिंचवाई. सनी के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में रहने वाली शर्वरी को भी स्क्रीनिंग पर देखा गया था. 

humaaa

Social Media

6

हुमा, जिन्हें हाल ही में मोनिका ओ माय डार्लिंग में देखा गया था, स्क्रीनिंग पर एक छोटी सफेद पोशाक और एक लाल टोपी में देखी गईं. 

fdgedg

Social Media

7

विक्की एक कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, भूमि उनकी पत्नी की भूमिका में हैं और कियारा उनकी कोरियोग्राफर प्रेमिका की भूमिका में हैं. फिल्म में सीआईडी ​​फेम अमेय वाघ के दयानंद शेट्टी भी हैं