News Nation Logo

Govinda Naam Mera की बाई अब कहीं नहीं करेंगी ये काम, कही ये बात

विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' की रिलीज को अब ज्यादा समय नहीं बचा है. जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस मूवी में एक और किरदार है, जिसने ट्रेलर वीडियो में अपनी एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

News Nation Bureau | Updated : 13 December 2022, 01:00:47 PM
manju bai

Social Media

1

हम बात कर रहे हैं मूवी में विक्की और भूमि की बाई मंजू का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस त्रुप्ति खामकर की. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस पर बात की है. साथ ही बताया है कि वो अब इस तरह के रोल नहीं करेंगी. 

4

Social Media

2

फिल्म में मंजू बाई के अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह गोविंदा के लिए काफी बद्तमीज है, लेकिन वह अपनी दीदी (भूमि) के लिए वफादार है. भूमि परिवार की बॉस हैं और मैं उनकी बाई. हम दोनों गोविंदा को अपनी बीट पर नचाते हैं. वह सोचती है कि वह बहुत चालाक है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझा सकती है. अब वो ये कैसे करेगी ये आप फिल्म में ही देखेंगे."

3

Social Media

3

त्रुप्ति एक्टर विक्की के साथ अपने सीन को लेकर कहती हैं, “मैंने स्क्रीन पर ऐसा कुछ नहीं किया है. इसलिए थोड़ा अजीब था, लेकिन मजा भी आया. विक्की इतने खूबसूरत को-एक्टर हैं कि वह आपको यह महसूस नहीं होने देते हैं कि वह हीरो हैं और आप नहीं हैं.”

nntv 2022 12 13 752

Social Media

4

हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अब वो किसी के लिए नौकरानी का रोल नहीं निफाएंगी. आपको बताते चलें कि मर्डर मिस्ट्री में नौकरानी के तौर पर पेश की गई त्रुप्ति हत्या के सबूत के साथ पुलिस के पास जाती हैं. अब देखना होगा कि क्या वह मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में कामयाब रहेंगी?

2

Social Media

5

शशांक खैतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. क्योंकि इसमें विक्की कौशल का बिल्कुल अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. 16 दिसम्बर को रिलीज होने वाली 'गोविंदा नाम मेरा' को करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खैतान ने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया है.