News Nation Logo
Banner

रणदीप हुड्डा संग नीरज चोपड़ा गोल्ड बॉय की खास मुलाकात

नीरज चोपड़ा अब ये नाम किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है. इस नाम के दिवाने करोड़ो है. करोड़ो ही क्यों पूरा देश है .देश के लाल ने ऐसा काम ही किया है.जापान में हुए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड लाके वीर सपूत ने ना सिर्फ अपनी मॉ को बल्कि भारत मॉ को भी गौरवान्वित होने का लम्हा दिया है.

News Nation Bureau | Updated : 26 August 2021, 04:09:58 PM
NEERAJ

NEWS NATION

1

नीरज चोपड़ा अब ये नाम किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है. इस नाम के दिवाने करोड़ो है. करोड़ो ही क्यों पूरा देश है .देश के लाल ने ऐसा काम ही किया है.

NEERAJ

NEWS NATION

2

जापान में हुए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड लाके वीर सपूत ने ना सिर्फ अपनी मॉ को बल्कि भारत मॉ को भी गौरवान्वित होने का लम्हा दिया है. 

NEERAJ

NEWS NATION

3

 आज देश के सभी नागरिक को नीरज पर गर्व है. वीर सपूत ने  जापान टोक्यो ओलंपिक में देश का सम्मान बढ़ाकर सभी को सौभाग्शाली होने का मान दिया है.

NEERAJ

NEWS NATION

4

 जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा  इकलौते खिलाड़ी हैं. जिन्हे यह मेडल मिला. 

NEERAJ

NEWS NATION

5

देश का अभिमान बने नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) का भारत वापस आते ही खूब सम्मान हुआ था

NEERAJ

NEWS NATION

6

कई सारे इंटरव्यू में ये बात सामने आई थी कि नीरज चोपड़ा  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) को बहुत ज्यादा ही पसंद करते हैं. इसके साथ ही उनकी सारी की सारी फिल्में भी नीरज चोपड़ा ने देख रखी  हैं. 

NEERAJ

NEWS NATION

7

 नीरज चोपड़ा और रणदीप हुड्डा (Neeraj Chopra and Randeep Hooda) ने  खास मुलाकात की जिसमें दोनों ही काफी खुश नजर आए

NEERAJ

NEWS NATION

8

रणदीप हुड्डा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नीरज चोपड़ा के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. और उनका यह कैप्शन हरियाणवी भाषा में है,जो खूब सुर्खियों में  है.

NEERAJ

NEWS NATION

9

 नीरज और रणदीप की इस तस्वीर को बहोत ज्यादा ही पसंद किया जा रहा है. लाखों की तदाद में लाइक और कमेंट की बौछार की जा रही है.और तेजी से इस पोस्ट को खूह वायरल किया जा रहा है.

NEERAJ

NEWS NATION

10

एक इंटरव्यू  के दौरान नीरज चोपड़ा से पूछा गया कि कौन हीरो उनकी बायोपिक में लीड रोल प्ले कर सकता है. तभी नीरज ने रणदीप हुड्डा का ही नाम तुरंत लिया था.  

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×