News Nation Logo

जहान्वी कपूर की गर्ल गैंग ट्रैकिंग

Actress Janhvi Kapoor is with her friends enjoying tracking these days. During the same time, Jhanvi Kapoor has also shared some pictures of tracking on her Instagram. Sharing the pictures on Instagram, Janhvi Kapoor shared her fun experience with the fans. The actress wore a white tank top and shorts while roaming in the forest.

News Nation Bureau | Updated : 03 October 2021, 02:13:53 PM
jhanvi k

instagram

1

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपने दोस्तों के साथ ट्रैकिंग करने जंगल में गयी हुई है.  उसी दौरान जहान्वी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रैकिंग की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, जान्हवी कपूर ने अपना एंजॉयमेंट का अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है. जंगल में घूमते हुए एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टैंक टॉप और शॉर्ट्स पहन था. 

jhanvi kapoor

Instagram

2

 इस ट्रेकिंग एडवेंचर पर जाह्नवी कपूर को खूबसूरत पेड़-पौधों के बीच देखा जा सकता है. बालों की दो चोटियां बनाए, व्हाइट कलर के टैंक टॉप और ग्रीन शॉर्ट्स में जाह्नवी कपूर काफी क्यूट लग रही थीं. अपने इस ट्रैकिंग अंदाज़ से जहान्वी कपूर अपने फैंस का दिल जीत रही है. 

jhanvi kapoor

Instagram

3

जाह्नवी कपूर इन दिनों ब्रेक पर हैं. दोस्तों के साथ और प्रकृति के साथ समय बिताने और जंगल की सैर करने में लगी हुई है. 

Jhanvi kapoor

Instagram

4

उनकी इस पिक्स पर फैंस के काफी ज्यादा लाइक्स और कमेँट्स आरहे है. जान्हवी को आखिरी बार हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही में देखा गया था. फिलहाल वो अभी 3 फिल्मों में नज़र आने वाली है. 

jhanvi kapoor

instagram

5

एक तस्वीर में जान्हवी जंगल में बैठी हैं, इस तस्वीर में जान्हवी सहित 3 लड़कियां नदी किनारे एक चट्टान पर बैठी प्रकृति का लुफ्त उठती नज़र आ रही है. 

jhanvi kapoor

Instagram

6

फ्रेंच कविताओं के कलेक्शन से उठाया गया कोट जहान्वी कपूर ने अपने ट्रैक की तस्वीरों के साथ शेयर किया जो है - 'les fleurs du mal.' यानी अर्थ है - 'दुष्टता के फूल.

Jhanvi kapoor

Instagram

7

फिल्मों के अलावा जाह्नवी कपूर को अपनी फिटनेस का भी काफी ज्यादा ध्यान रखती है. जाह्नवी अपनी वर्कआउट वीडियो को भी शेयर करती रहती हैं, जो अक्सर वायरल होती हैं.  

jhanvi kapoor

instagram

8

इनसब के अलावा जहान्वी कपूर के फोटोशूट भी होते है. उनका ये अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आया 

jhanvi kapoor

Instagram

9

जहान्वी कपूर ने अपनी पहली डेब्यू धड़क मूवी से की है. फिल्मों के अलावा जहान्वी को डांसिंग और ट्रैवेलिंग का भी शौक है. 

jhanvi kapoor

Instagram

10

जाह्नवी की बहन खुशी कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली है.  जान्हवी ने एक बार एक  इंटरव्यू में कहा था कि उनकी सुपरस्टार मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वह फिल्मों में काम करें.