News Nation Logo
Banner

Genelia D'Souza Birthday: नेशनल लेवल फुटबॉल खिलाड़ी जेनेलिया के एक्ट्रेस से मां बनने तक का सफर

Genelia DSouza A national level football player, an actress and a mother of two

News Nation Bureau | Updated : 05 August 2018, 12:02:06 PM
जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा

1
जेनेलिया डिसूजा का नाम सुनते ही चुलबुली और प्यारी सी लड़की का चेहरा सामने आ जाता है। जेनेलिया का मासूमियत से भरा चेहरे के दीवाने आज भी इंडस्ट्री में कई है। हालांकि उनका फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा मगर उनके अभिनय ने अपनी अलग छाप छोड़ी।
जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया डिसूजा

2
5 अगस्त 1987 को मुंबई में पैदा हुई जेनेलिया आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है। फर्राटेदार मराठी बोलने वाली क्रिश्चियन की स्कूलिंग बांद्रा से हुई है और उन्होंने एमबीए किया हुआ है। वह फुटबॉल की भी नेसनल लेवल की खिलाड़ी रही है।
जेनेलिया

जेनेलिया

3
बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्में करने वाली जेनेलिया ने पार्कर के पेन से अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म 'तुझे मेरी कसम' थी, जिसमें वह रितेश देशमुख के साथ नजर आई थी।
जेनेलिया और रितेश

जेनेलिया और रितेश

4
यहीं से इन दोनों के बीच इश्क की शुरूआत हुई थी। करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में इस जोड़े ने शादी कर ली थी।
दो बेटे रियान और राहिल की मां जेनेलिया

दो बेटे रियान और राहिल की मां जेनेलिया

5
दोनों के दो बेटे रियान और राहिल की मां जेनेलिया अब बतौर निर्माता इंडस्ट्री में एक्टिव है। वह मराठी फिल्मों के निर्माण का काम देखती है। जेनेलिया ने 'तुझे मेरी कसम', 'मस्ती', 'मेरे बाप पहले आप', 'जाने तू या जाने ना', 'चांस पे डांस', 'फोर्स', 'तेरे नाल लव हो गया', 'फोर्स 2' जैसी कई हिंदी फिल्में की।
×