News Nation Logo

BREAKING

Banner

बादशाहो, हसीना और न्यूटन से लेकर जुड़वा 2 तक सितंबर में रिलीज होंगी ये फिल्में

From Baadshaho, Simran, Haseena, Newton to Judwaa 2 these September releases film

News Nation Bureau | Updated : 01 September 2017, 11:36:21 AM
बादशाहो

बादशाहो

1
अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल की फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में इलियाना महारानी का किरदार निभा रही हैं। वहीं ईशा गुप्ता भी बंदूकबाजी करती नजर आएंगी। फिल्म के तीनों एक्टर्स दमदार एक्शन सीन में नजर आएगें। 'बादशाहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसे मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है।
शुभ मंगल सावधान

शुभ मंगल सावधान

2
आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की 'शुभ मंगल सावधान' भी 1 सितंबर को रिलीज हो रही है। इसकी कहानी पुरुषों से संबंधित एक अहम समस्या के मुद्दे को उठाती है। यह फिल्म साल 2013 में आई तमिल फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' का हिंदी रीमेक
पोस्टर बॉयज

पोस्टर बॉयज

3
अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज' 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह एक मराठी फिल्म की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन श्रेयस तलपड़े ने किया है। यह एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म है।
डैडी

डैडी

4
अरुण गुलाब गवली उनके परिवार, अपराध, राजनीति संबंधित तथ्यों पर बनी फिल्म 'डैडी' भी 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में है। 'डैडी' में फरहान अख्तर और ऐश्वर्या राजेश भी मुख्य भूमिका में हैं। 'डैडी' के सह-लेखक और निर्देशक अशीम अहलूवालिया हैं।
सिमरन

सिमरन

5
'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'क्वीन' की सफलता के बाद कंगना रनौत अब अपनी अगली फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होने को तैयार है। यह फिल्म एक एनआरआई नर्स संदीप कौर की जिंदगी से प्रेरित है। उन्हें पिछले साल बैंक में चोरी करने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। उन्होंने अपने गैंबलिंग (जुआ) कर्ज को चुकाने के लिए चोरी की थी।
लखनऊ सेंट्रल

लखनऊ सेंट्रल

6
फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल भी 15 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म लखनऊ सेंट्रल जेल की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जिसमें फरहान एक कैदी की भूमिका में हैं, जो एक भोजपुरी गायक बनना चाहता है।
भूमि

भूमि

7
एक लंबे वक्त के बाद संजय दत्त 'भूमि' के जरिए फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बेहतरीन फिल्में बना चुके 'भूमि' को ओमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
'हसीना पार्कर'

'हसीना पार्कर'

8
आतंकवादी दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर आधारित फिल्म 'हसीना पार्कर' भी 22 सितंबर को रिलीज होगी। श्रद्धा के भाई सिद्धांत फिल्म में कुख्यात गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे। जबकि अंकुर भाटिया हसीना के पति इब्राहिम पारकर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन अपूर्व लखिया ने किया है।
न्यूटन

न्यूटन

9
'भमि' और 'हसीना पार्कर' के अलावा राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' देश की चुनाव प्रक्रिया को लेकर लोगों को जागरुक करने के बारे में है। फिल्म की कहानी नूतन कुमार उर्फ न्यूटन की है। इसमें राजकुमार का नाम उसके मां-बाप ने नूतन कुमार रखा था। लेकिन बाद में सब लोगों के हंसने के कारण वह बाद में अपना नाम न्यूटन रख लेता है।
जुड़वा 2

जुड़वा 2

10
सितंबर के आखिरी शुक्रवार को डेविड धवन की कॉमेडी से भरपूर फ़िल्म 'जुड़वा 2' रिलीज होने वाली है। फिल्म में । वरुण धवन के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस इश्क लड़ाती नजर आएंगी।
×