News Nation Logo

Photo: अमिताभ से लेकर शाहरुख तक इन सितारों ने नए संसद भवन को लेकर जताई खुशी, देखें तस्वीरें

आज का दिन पूरे देश भर के लिए बेहद खास है. बता दें कि, आज नए संसद भवन का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने किया है. साथ ही आज प्राइम मिनिस्टर ने संसद भवन स्पीकर के आसन के पास में सेंघोल को स्थापित किया. इस समय सोशल मीडिया पर नए संसद भवन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. आमआदमी से लेकर सितारों को नए संसद भवन के लेकर गर्व महसूस हो रहा है. साथ ही सब अपनी खुशी सोशल मीडियो के जरिए शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर #MyParliamentMyPride ट्रेंड कर रहा है.

News Nation Bureau | Updated : 28 May 2023, 09:18:19 AM
dfgdfhgfjhghj

New Parliament Building Inauguration

1

बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने नए संसद भवन की पहली झलक देश वासियों के साथ शेयर की थी. जिसके बाद मानों सोशल मीडिया पर तूफान सा आ गया हो. कई लोगों ने इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए और इन लोगों में कई सितारों के नाम भी शामिल हैं. 

amitabh bachchan on new parliament 35

New Parliament Building Inauguration

2

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन ने अफने ब्लॉग में नए संसद भवन की झलकियां देखकर अपना रिएक्शन दिया. अभिनेता ने लिखा, 'देश की संसद का नया भवन खुलता है और एक पूर्व सांसद के तौर पर इस पल के लिए मेरी शुभकामनाएं.. हालांकि मैं जानना चाहूंगा कि यह किस आकार में है और इसका-धार्मिक, पौराणिक, ज्योतिषीय अर्थ क्या है...." 

akshay kumar post

New Parliament Building Inauguration

3

यही नहीं, बॉलीवुड के सुपस्टार अक्षय कुमार ने भी संसद भवन की वीडियो को शेयर किया. साथ ही अपने फैंस को बताया कि वह भारत की इस उपलब्धी को लेकर कितना प्राउड फील कर रहे हैं. 

dfgdfgdfg

New Parliament Building Inauguration

4

अभिनेता ने वीडियो को अपना वॉयसओवर दिया है, जिसमें वह बोलते नजर आ रहे हैं कि, जब वह एक बच्चे थे, तो वे इंडिया गेट और आसपास जाते थे और अंग्रेजों की बनाई गई इमारतों को देखते थे. वीडियो को शेयर करते हुए माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ऐसा करने के लिए बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, "संसद की इस शानदार नई इमारत को देखकर गर्व है. यह हमेशा भारत की विकास गाथा का एक प्रतिष्ठित प्रतीक हो सकता है."

Shahrukh Khan Post

New Parliament Building Inauguration

5

इन सब में बॉलीवुड के किंग खान कैसे पीछे रहते. शहरुख खान ने भी नए संसद भवन को लेकर अपनी खुशी जाहिर की और संसद भवन की वीडियो को अपने वॉयसओवर के साथ शेयर किया. एसआरके ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ""हमारे संविधान को बनाए रखने वाले, इस महान राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक का रिप्रेजेंट करने वाले और उसके एक व्यक्ति की विविधता की रक्षा करने वाले लोगों के लिए कितना शानदार नया घर है @नरेंद्र मोदी जी. नए भारत के लिए एक नया संसद भवन लेकिन भारत के गौरव के सदियों पुराने सपने के साथ जय हिन्द! #MyParliamentMyPride."

fgnhfgnghn

New Parliament Building Inauguration

6

शाहरुख खान की यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. फैंस एक्टर की उनकी आवाज के लिए तारीफ कर रहे हैं और उन्हे उनके देश प्रेम के लिए सराह रहे हैं.