News Nation Logo
Banner

श्वेता तिवारी के अलावा इन बॉलीवुड हस्तियों की जान ले चुकी है 'अफवाह'

टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से हर घर में मशहूर होने वाली श्वेता तिवारी उर्फ प्रेरणा की मौत की खबर वायरल हो गई। इस खबर ने सभी को बुरी तरह चौंका दिया, लेकिन श्वेता के पति अभिनव कोहली ने इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कि श्वेता एकदम ठीक हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी सेलिब्रिटी की मौत की अफवाह वायरल हुई हो। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, रैपर हनी सिंह समेत तमाम बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है।

News Nation Bureau | Updated : 27 May 2017, 12:08:38 PM
श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह ने सभी को डरा दिया (फाइल फोटो)

श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह ने सभी को डरा दिया (फाइल फोटो)

1
टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से हर घर में मशहूर होने वाली श्वेता तिवारी उर्फ प्रेरणा की मौत की खबर वायरल हो गई। इस खबर ने सभी को बुरी तरह चौंका दिया, लेकिन श्वेता के पति अभिनव कोहली ने इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने बताया कि श्वेता एकदम ठीक हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी सेलिब्रिटी की मौत की अफवाह वायरल हुई हो। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, रैपर हनी सिंह समेत तमाम बॉलीवुड सितारों का नाम शामिल है।
अमिताभ बच्चन (इंस्टाग्राम फोटो)

अमिताभ बच्चन (इंस्टाग्राम फोटो)

2
कुछ साल पहले इंटरनेट की दुनिया में अफवाह उड़ी थी कि अमिताभ बच्चन की सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस झूठी खबर ने सभी को बुरी तरह से डरा दिया था। यही नहीं, बिग बी के साथ कई बार ऐसा हो चुका है कि उनकी मौत की अफवाह सुर्खियों में रही है।
हनी सिंह (इंस्टाग्राम फोटो)

हनी सिंह (इंस्टाग्राम फोटो)

3
बॉलीवुड के मशहूर रैपर हनी सिंह की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थी। खबरों में बताया कि दुबई में हनी सिंह कार हादसे का शिकार हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह अफवाह इस कदर उड़ी कि खुद 'यो यो' हनी सिंह ने ट्विटर पर सफाई दी और अपने स्वस्थ होने की बात बताई।
लता मंगेशकर (इंस्टाग्राम फोटो)

लता मंगेशकर (इंस्टाग्राम फोटो)

4
सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें आईं कि सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। एक बार अफवाह उड़ी थी कि हॉस्पिटल में वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं।
दिलीप कुमार (इंस्टाग्राम फोटो)

दिलीप कुमार (इंस्टाग्राम फोटो)

5
कुछ दिनों पहले ही दिलीप कुमार खराब हेल्थ की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे। लेकिन दिलीप के साथ पहले कई बार ऐसा हो चुका है कि उनकी मौत की खबर ने लोगों को डरा दिया।
फरीदा जलाल (इंस्टाग्राम फोटो)

फरीदा जलाल (इंस्टाग्राम फोटो)

6
बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की जानी-मानी हस्ती फरीदा जलाल भी कई बार अपनी मौत की अफवाह से परेशान हो चुकी हैं। एक बार तो निधन की झूठी खबर उड़ने के बाद उन्होंने कहा था, 'मैं जिंदा हूं।'

वीडियो