News Nation Logo

Farhan Akhtar इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट, फिर जाकर शिबानी से की दूसरी शादी

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार जावेद अख्तर और शबाना आजमी के बेटे हैं. ऐसे में उन्हें स्टार किड के तौर पर तो जाना ही जाता है. इसके साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान भी बनाई है. लोग उन्हें एक्टर, सिंगर और डायरेक्टर के तौर पर भी जानते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 09 January 2023, 01:26:25 PM
farhan akhtar

Social Media

1

फरहान ने कई शानदार फिल्मों और गानों के जरिए इंडस्ट्री में अपनी जगह कायम की है. करियर से इतर अपनी लव लाइफ में एक्टर ने अलग-अलग तरह का एक्सपीरियंस किया है. जिसका जिक्र आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर करने वाले हैं. 

adhuna

अधूना भबानी

2

सबसे पहले एक्टर की जिंदगी में पॉपुलर हेयर स्टाइलिस्ट अधूना भबानी की एंट्री हुई. दोनों पहली बार 'दिल चाहता है' के सेट पर मिले और फिर उनका दिल एक-दूसरे को चाहने लगा. कपल ने तीन सालों तक डेटिंग की और फिर 2000 में शादी करने का फैसला किया. हालांकि, 2016 में उनका रिश्ता टूट गया. जिसकी जानकारी उन्होंने अचानक खुद ऑफिशियल की.

shraddha

श्रद्धा कपूर

3

इस बीच जब 2016 में आयी फिल्म 'रॉक ऑन 2' की शूटिंग जारी थी, तो फरहान का नाम 14 साल छोटी श्रद्धा कपूर से जुड़ने लगा था. लेकिन रिपोर्ट्स आयी कि दोनों का रिलेशन श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर को मंजूर नहीं था. ऐसे में शक्ति और मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी को एक दिन श्रद्धा को एक्टर के घर से गुस्से में लाते हुए भी देखा गया था. जिसकी जानकारी पड़ोसियों के हवाले से मीडिया ने दी थी. लेकिन शक्ति कपूर ने इन बातों को नकार दिया था. 

Aditi Rao Hydari Farhan Akhtar at Wazir Trailer launch 1280x720

अदिति राव हैदरी

4

फिर फरहान और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के अफेयर की चर्चाओं से सुर्खियों का बाजार गर्म हुआ. दोनों 2016 में आयी फिल्म 'वजीर' में साथ नजर आए थे. जिसके बाद से उनके डेटिंग की बातें होने लगी थी. यहां तक कि फरहान की पहली पत्नी अधुना के साथ उनके तलाक की वजह भी अदिति को बताया जाता है. लेकिन फिर इस पर दोनों ही कलाकारों की तरफ से कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली. 

shibani

Social Media

5

जिसके बाद शिबानी दांडेकर का नंबर आता है, दो उनकी दूसरी वाइफ बन चुकीं हैं. हालांकि, फरहान (Farhan Akhtar) की जिंदगी में शिबानी नाम का चैप्टर 2015 में ही एक शो के दौरान खुल चुका था, लेकिन दोनों के रिश्ते को एक मुकाम तक पहुंचने में काफी समय लगा. उन्होंने साल 2022 में एक-दूसरे के शादी की.