News Nation Logo

क्या Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड Anusha Dandekar बिग बॉस में एंट्री करेंगी? जाने क्या है सच !

बिग बॉस(Big boss) के घर में दो मजबूत कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश(Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच जल्द ही लव एंगल देखने को मिल सकता है.

News Nation Bureau | Updated : 20 October 2021, 06:17:53 PM
Anusha and Karan

Anusha and Karan

1

बिग बॉस(Big boss) के घर में दो मजबूत कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश(Tejaswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) के बीच जल्द ही लव एंगल देखने को मिल सकता है. इसके पहले आपको बता दें कि इस बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड(Boyfriend-Girlfriend)  वाले जाल में पहले ही बिग बॉस के घर में बहस हो चुकी है.

Instagram

Anusha

2

कि इस बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड(Boyfriend-Girlfriend)  वाले जाल में पहले ही बिग बॉस के घर में बहस हो चुकी है. इस बीच ये खबर भी सुनने को मिल रही थी कि करण की एक्स गर्लफ्रेंड भी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री(Wild- Card Entry)  कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो करण का रोमांस शुरू होने से पहले ही गड़बड़ हो जाएगी. लेकिन अब इन खबरों पर अनुषा ने अपना रिएक्शन दिया है.

Instagram

Anusha

3

दरअसल बिग बॉस की शुरुआत से ही अनुषा के नाम को लेकर चर्चा हो रही है लेकिन अब उन्होने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) के जरिए इन सभी बातों को अफवाह करार दिया. अनुषा ने लिखा, "तो फिर से ये मेरी जिंदगी है, मेरी खुशहाल जगह है, और भगवान के लिए मेरे बारे में इस तरह की बकवास बंद करें कि मैं बिग बॉस के घर में जाकर कोई नाटक करने वाली हूं. 

Instagram

Karan Kundra

4

आपको बता दें पिछले कुछ समय से टीवी पर्सनैलिटी और वीजे अनुषा दांडेकर के बिग बॉस 15 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आने की चर्चा जोरो-शोरो से है. चुकी करण कुंद्रा उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे हैं, इसलिए भी अनुषा का नाम सुर्खियों में बना हुआ है.

Instagram

Karan Kundra

5

आपको बता दें कि करण और अनुषा के ब्रेकअप की खबरें अप्रैल 2020 से सुर्खियों में हैं. कुछ समय पहले तक दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन फिर साल की शुरुआत में ही अनुषा ने साफ कर दिया कि दोनों अब साथ में नहीं हैं. 

Instagram

Anusha Dandekar

6

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अनुषा ने बिग- बॉस में आने की खबर को साफ़ इंकार कर दिया है. अनुषा ने कहा, "मैंने आपको अपना सच बताया है जो भी फोटो या पोस्ट है वो मेरा अतीत नहीं है, ये मेरे डेवलपमेंट के बारे में है. एक सेल्फ मेड महिला के रुप में मेरी उपलब्धियों को कम आंकना बंद कीजिए. मैं खुद अपनी जिन्दगी की बॉस हूं. इसे साबित करने के लिए मुझे किसी घर में जाने की जरूरत नहीं है."

वीडियो