News Nation Logo

'Bra Exposure' से लेकर 'Rape Scene' तक डायरेक्टर्स ने की थी इन एक्ट्रेसेस ये अश्लील डिमांड्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को आगे बढ़ने के लिए कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसमें से एक है निर्माताओं-निर्देशकों की गलत और अश्लील डिमांड्स.

News Nation Bureau | Updated : 26 December 2021, 10:19:06 AM
tapsi

Instagram, Social Media

1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस को आगे बढ़ने के लिए कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जिसमें से एक है निर्माताओं-निर्देशकों की गलत और अश्लील डिमांड्स. आज हम आपको बॉलीवुड की उन सक्सेसफुल अदाकाराओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में डायरेक्टर्स की बेहद ही अश्लील और नाजायज फरमाइशों का सामना करना पड़ा है और भरी महफ़िल में शर्मिंदा होना पड़ा है.   

taapsee 1

Instagram@TaapseePannu

2

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) 

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान साउथ के डायरेक्टर राघवेंद्र को लेकर विवादित बयान दे दिया था. 

taapsee 2

Instagram@TaapseePannu

3

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) 

तापसी ने इस इंटरव्यू में कहा था कि किस तरह डायरेक्टर राघवेंद्र ने उनसे भरे सेट में नाभि पर नारियल रखने की डिमांड कर डाली थी. हालांकि इसमें डायरेक्टर का तर्क था कि इससे कामुकता बेहतर तरीके से पेश होती है और यह लॉजिक तापसी की समझ से परे था.

sonali 1

Instagram@SonaliSehgal

4

सोनाली सहगल (Sonali Sehgal)

प्यार का पंचनामा फेम सोनाली सहगल ने एक इंटरव्यू में एक ऐसे फिल्म डायरेक्टर के बारे में बताया था जिन्होंने सोनाली की बॉडी पर भद्दा कमेंट करते हुए बेहद ही नाजायज डिमांड उनके सामने रख दी थी. 

sonali 2

Instagram@SonaliSehgal

5

सोनाली सहगल (Sonali Sehgal)

सोनाली ने बताया था कि उस फिल्ममेकर के मुताबिक उनकी बॉडी अनअट्रैक्टिव थी और उन्होंने एक्ट्रेस से सर्जरी कराने की बात कह दी थी.

neena 1

Instagram@NeenaGupta

6

नीना गुप्ता (Neena Gupta) 

मशहूर गाना चोली के पीछे क्या है आज तक ऑडिएंस को नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बंजारन वाली छवि की याद दिलाता है, जिसमें एक्ट्रेस ने एक्सप्रेशंस और डांस से दर्शकों तक अपना जादू बनाए रखा. 

neena 2

Instagram@NeenaGupta

7

नीना गुप्ता (Neena Gupta) 

लेकिन इस गाने के दौरान सुभाष घई ने उनसे एक ऐसी डिमांड की थी कि एक्ट्रेस को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. दरअसल सुभाष घई ने उन्हें इस गाने के लिए हैवी पैडेड ब्रा पहनने की सलाह दी थी. इसका जिक्र नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी में देखने को मिलता है.

maanvi 5

Instagram@MaanviGagroo

8

मानवी गगरू (Manvi Gagroo)

उजड़ा चमन फेम मानवी गगरू भी अश्लील डिमांड का शिकार हो चुकीं हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आपबीती लोगों के साथ साझा की थी. 

maanvi 2

Instagram@MaanviGagroo

9

मानवी गगरू (Manvi Gagroo)

मानवी गगरू ने तब किस्बसा सुनाते हुए बताया था कि ऑडिशन के दौरान मेकर्स ने उन्हें रेप सीन करके दिखाने की डिमांड रख दी थी.

mahie 1

Instagram@MahieGill

10

माही गिल (Mahi Gill)

साहेब बीवी और गैंगस्टर फेम एक्ट्रेस माही गिल ने दमदार अदाकारी से कई अवॉर्ड्स जीते हैं, लेकिन उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें एक बार एक डायरेक्टर ने काफी बेहूदा कमेंट किया था और साथ अश्लील फरमाइश भी की थी. 

mahie 2

Instagram@MahieGill

11

माही गिल (Mahi Gill)

माही के सलवार सूट पहनने पर डायरेक्टर ने कहा था कि ऐसे सूट पहनकर वो आएंगी तो कोई उन्हें फिल्म में नहीं लेगा. वहीं एक्ट्रेस ने बताया था कि उस डायरेक्टर ने कई बार उनको नाइटी में देखने की भी मांग की थी.