News Nation Logo

Dior Fall 2023: सोनम कपूर से लेकर रेखा समेत खी बॉलीवुड हस्तियों ने इवेंट में बिखेरे जलवे, देखें

लग्जरी फैशन कंपनी डायर गुरुवार को खूबसूरत गेटवे ऑफ इंडिया पर डायर फॉल 2023 मुंबई का अपना लेटेस्ट फॉल 2023 कलेक्शन पेश करेगी. इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां शिरकत करेंगे, इनके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 30 March 2023, 11:15:03 PM
सोनम कपूर

सोनम कपूर

1

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर डायर इवेंट में फैशनेबल अंदाज में नजर आएंगी. उन्हें मुंबई में डायर फॉल 2023 शो से एक हैम्पर भी मिला. इसके साथ ही उन्हें गिफ्ट में ब्रांडेड पंखा, एक लेडी डायर हैंडबैग और एक स्कार्फ भी मिला. 

रेखा

रेखा

2

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा एक सदाबहार सुंदरी हैं, इसमें कोई शक नहीं है. रेखा ने एक सफेद साड़ी में लालित्य का परिचय दिया जिसे उन्होंने एक मैचिंग ब्लाउज के साथ पेयर किया.

 अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

3

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मुंबई में डायर फॉल 2023 शो में शिरकत करेंगी. एक्ट्रेस हर अंदाज में बेहद खूबसूरत लगती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी हर फोटोज आते ही वायरल हो जाती है.

ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट

ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट

4

ईशा अंबानी और अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट डायर फॉल 2023 मुंबई में स्टाइल में पहुंचीं. व्हाइट और येलो ड्रेस में दोनों इवेंट की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं.

मीरा राजपूत

मीरा राजपूत

5

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत काले रंग के आउटफिट में पर्ल नेकलेस के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अथिया शेट्टी और डायना पेंटी

अथिया शेट्टी और डायना पेंटी

6

पर्पल गाउन में डायना पेंटी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वह अथिया शेट्टी के साथ तस्वीरों के लिए पोज देती नजर आईं.केएल राहुल की पत्नी और सुनील शेट्टी की बेटी ने भी सफेद सिंगल-शोल्डर ड्रेस में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.