News Nation Logo

Photos: नेहा धूपिया से लेकर तमन्ना भाटिया ने दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में मचाया धमाल

मुंबई में सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का म्यूजिक कॉन्सर्ट धमाकों से भरा रहा. इसी बीच बॉलीवुड सितारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कल की फोटोज शेयर की हैं. ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. इसमें कार्तिक आर्यन, तमन्ना भाटिया, नेहा धूपिया समेत कई सितारे नजर आए.

News Nation Bureau | Updated : 10 December 2022, 07:31:16 PM
Social Media

Social Media

1

अभिनेता विजय वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मंच पर प्रदर्शन कर रहे दिलजीत की एक क्लिप साझा की और उन्होंने लिखा, "भाई भाई." उन्होंने कॉन्सर्ट से तमन्ना भाटिया की एक फोटो भी शेयर की और उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "हॉट पिज्जा पार्टनर."

nehaa dhupiaa

Social Media

2

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी कल रात के कार्यक्रम की कुछ फोटोज शेयर की हैं, और फोटो को कैप्शन में लिखा है, क्या आप जानते हैं... यह गाना मेरे प्यार अंगद बेदी ने मेरे लिए गाया था.

neha dhupia

Social Media

3

अंगद बेदी ने कल रात के फंक्शन से एक पोस्ट शेयर की, जिसमें दिलजीत को भीड़ के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया: "हुनर बकामा.

666

Social Media

4

दिलजीत दोसांझ ने प्रॉपर पटोला, डू यू नो और पटियाला पैग जैसे गाने गाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई है,उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है. उनकी हालिया हिट फिल्मों में लवर और वाइब शामिल हैं.

777

Social Media

5

दिलजीत ने अनुष्का शर्मा के साथ फिल्लौरी,  तापसी पन्नू के साथ सूरमा, वेलकम टू न्यूयॉर्क, सोनाक्षी सिन्हा, अर्जुन पटियाला, कृति सेनन के साथ कई अन्य फिल्मों में अभिनय किया है.

diljit 5

Social Media

6

दिलजीत ने 2019 की फिल्म गुड न्यूज में अभिनय किया, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी ने अभिनय किया है. 

diljit

Social Media

7

पिछले साल, उन्होंने गुरफतेह ग्रेवाल, शहनाज गिल और सोनम बाजवा के साथ पंजाबी फिल्म होंसला राख में अभिनय किया, जो हिट रही. उन्होंने पिछले साल फिल्म जोड़ी में भी काम किया था.