News Nation Logo

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: 'पंजाबी इन द हाउस', अपने शो में इस एक्टर से बातचीत करेंगी शहनाज गिल

शहनाज गिल अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वो अपने इस नए शो में कई सितारों से बातचीत करते हुए दिखाई देंगी. हाल ही में उन्होंने शो के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की है.

News Nation Bureau | Updated : 26 November 2022, 11:39:09 AM
SHEHNAAZ GILL

शहनाज गिल और आयुष्मान खुराना

1

शहनाज गिल ने अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में आयुष्मान खुराना का इंटरव्यू लिया, जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रचार किया है. 

शहनाज गिल और आयुष्मान खुराना

शहनाज गिल और आयुष्मान खुराना

2

शहनाज़, ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक से दर्शकों का ध्यान अपनी और खींच रही हैं . शहनाज़ ब्रैलेट और पैंट सेट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, वहीं आयुष्मान ने इंडिगो ब्लू नॉच-लैपेल एम्ब्रॉएडर्ड जैकेट और मैचिंग पैंट पहनी थी

शहनाज गिल

शहनाज गिल

3

शहनाज ने हील्स, पैटर्न वाले हूप ईयररिंग्स और एक स्लीक ब्रेसलेट के साथ  अपने लुक को पूरा किया है. उन्होंने स्मोकी आई शैडो, बेरी-टोन्ड लिप शेड, लैशेस पर मस्कारा, डार्क आईब्रो, ब्लश गाल से स्किन को बेहतर आकार दिया है.

शहनाज गिल

शहनाज गिल

4

फैंस भी फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, कॉन्ट वेट. वहीं दूसरे ने लिखा है-पंजाबी इन द हाउस

शहनाज गिल और राजकुमार राव

शहनाज गिल और राजकुमार राव

5

इससे पहले शहनाज गिल ने राजकुमार राव के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. राजकुमार राव शहनाज के शो के पहले गेस्ट हैं. फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे थे.

 

शहनाज गिल

शहनाज गिल

6

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके इंस्टाग्राम पर 13.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. शहनाज को लोग उनके चुलबुले अंदाज को लोग भी पसंद करते हैं