News Nation Logo

Deepika Padukone: जब दीपिका नहीं करना चाहती थीं कैमियो, शेयर किया किस्सा

कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' का आज जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में दीपिका ने अपने कैमियो से खूब सुर्खियां बटोरी. दीपिका ने अपने डांस से जबरदस्त धमाल मचाया है. दर्शक उनकी डांस और ड्रेस के दीवाने हो गए हैं.

News Nation Bureau | Updated : 02 December 2022, 08:43:04 PM
Ranveer Singh in Circus

Ranveer Singh in Circus

1

'सर्कस' में अपने कैमियो से सबको दीवाना बनाना वाली दीपिका ने एक बार कहा था कि उन्हें कैमियो करना पसंद नहीं हैं. लेकिन अब वो एक के बाद एक कैमियो कर चुकी हैं.

Circus

Circus

2

2014 में वापस अपनी फिल्म फाइंडिंग फैनी के लिए एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, दीपिका से तत्कालीन प्रेमी रणवीर सिंह की दिल धड़कने दो में कैमियो करने के बारे में सवाल किया गया था क्योंकि उन्हें एक क्रूज के पास देखा गया था. एक्ट्रेस ने पहले तो जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन जब और जोर दिया गया तो उन्होंने सख्ती से जवाब दिया, 'मैं कैमियो नहीं करती हूं.

Circus poster

Circus poster

3

हालांकि एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में कैमियो किया था. 

 Ranveer  Singh and Deepika

Ranveer Singh and Deepika

4

 गोल्डन ड्रेस के साथ गुलाबी ड्रेस ने दीपिका पादुकोण ने जबरदस्त एंट्री  की . फैंस ने भी उनकी इस परफार्मेंस को खूब पसंद किया है. 

Deepika Padukone

Deepika Padukone

5

सर्कस' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बात करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता यह व्यक्त नहीं कर सके कि उन्हें अपनी पत्नी की उपस्थिति के बारे में कैसा लगा, केवल यह कहा कि गीत और उनकी पत्नी 'जबरदस्त' और 'हाई वोल्टेज' हैं.

Deepika Padukone

Deepika Padukone

6

बॉलीवुड एक्ट्रेस की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं. वर्तमान में शाहरुख खान के साथ पठान और प्रभास की प्रोजेक्ट के है. जल्द ही दीपिका भी जवान और फाइटर में दिखाई देने वाली हैं.