News Nation Logo

'OTT' इन बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी में लेकर आया खुशी, लिस्ट में शामिल हैं ये नाम

कोरोना काल के बाद दर्शक फिल्में सिनेमाघरों में देखने से ज्यादा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखने लगे. ऐसे में कई कलाकारों ने केवल बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का भी सहारा लिया. इस साल देखने को मिला कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने अपना डिजिटल डेब्यू किया.

News Nation Bureau | Updated : 26 December 2022, 11:06:27 PM
ott movies

Social Media

1

इन कलाकारों में से जहां एक तरफ कुछ के लिए ये सफल साबित हुआ. वहीं, कई एक्टर्स इसमें फेल हो गए. आज हम आपको डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर डेब्यू करने वाले कलाकारों और उनकी फिल्मों के बारे में ही बताने वाले हैं.

Madhuri 1200

माधुरी दीक्षित

2

'धक धक गर्ल' ने सीरीज 'द फेम गेम' के साथ डिजिटल डेब्यू कर अपनी किस्मत आजमाई. वहां भी एक्ट्रेस को लोगों ने खूब प्यार दिया और उनकी इस फिल्म को लोगों की तरफ से पॉजीटिव रिव्यू मिले. इसके बाद एक्ट्रेस 'मजा मा' में भी दिखाई दी. 

CAT review Randeep Hooda 1670567541045 1670567548182 1670567548182

रणदीप हुड्डा

3

रणदीप को आपने पर्दे पर अक्सर इंटेंस रोल निभाते देखा है. इस बीच एक्टर ने हाल ही में सीरीज 'कैट' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. रणदीप अपनी इस डिजिटल डेब्यू फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग से लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे. 

ayesha jhulka

आयशा जुल्का

4

काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद आयशा ने इसी साल तनुजा चंद्रा की 'हश हश' से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा. जिसमें उनके साथ जूही चावला, सोहा अली खान जैसी एक्ट्रेसेस ने भी डेब्यू किया. हालांकि, ये फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने में असफल रही.

rudra ajay devgn 82158345

अजय देवगन

5

बॉलीवुड के सिंघम ने सीरीज 'रुद्रा : द ऐज ऑफ डार्कनेस' से अपना ओटीटी डेब्यू किया. जिसे लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

vicky kaushal

विक्की कौशल

6

'उरी' फेम विक्की कौशल ने अपनी हाल ही में आई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' से सभी को चौंका दिया. जिसमें उन्होंने बिल्कुल अलग कैरेक्टर प्ले किया है. उनकी ये फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

dharavi bank

सुनील शेट्टी

7

अन्ना यानी सुनील शेट्टी ने वेब सीरीज 'धारावी बैंक' से अपना डिजिटल डेब्यू किया. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे धारावी पर थलाइवन (शेट्टी) का राज है. इसे लोगों के मिलेजुले रिएक्शन्स मिले.