News Nation Logo

Anushka Sharma से लेकर Neha Dhupia तक इन सेलेब्स के घर खुशियों ने दी दस्तक, नन्हें फरिश्तों ने रखा कदम

बॉलीवुड में इस साल कई सेलेब्स माता-पिता बने हैं. किसी के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया तो किसी के घर नन्हा शेह्जादा जन्मा.

News Nation Bureau | Updated : 23 December 2021, 05:12:07 PM
article image

Instagram

1

बॉलीवुड में इस साल कई सेलेब्स माता-पिता बने हैं. किसी के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया तो किसी के घर नन्हा शेह्जादा जन्मा. बॉलीवुड के जितने भी सेलेब्स माता पिता बनें उन्होंने अपनी उस खुशी को फैंस के साथ शेयर भी किया और आपने लाडले-लाडली की एक झलक भी दिखाई. ऐसे में आज हम आपको उन्हीं सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके यहां 2021 में खुशियों ने कदम रखे और नए सदस्य की मौजूदगी ने उन्हें माता पिता बनाया.  

anushka

Instagram@AnushkaSharma

2

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

साल 2021 अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के लिए यादगार रहा. इस कपल के घर 11 जनवरी को वमिका ने जन्म लिया.  दोनों अक्सर अपनी बच्ची के साथ नजर आते हैं, हालांकि उन्होंने पैपराजी से रिक्वेस्ट की है वो उनकी बच्ची की तस्वीर ना छापें, और ऐसा ही होता है. हाल ही में अनुष्का ने इसके लिए पैपराजी को धन्यवाद भी दिया.

kareena

Instagram@kareenaKapoorKhan

3

करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan)

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान इस साल दूसरी बार मां बनी हैं। दिसंबर 2016 में तैमूर की मां बनने के बाद करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया, बेटे का नाम जहांगीर रखा, जिसे प्यार से सभी जेह कहकर बुलाते हैं.

preity

Instagram@PreityZinta

4

प्रीति जिंटा (Preity Zinta)

प्रीति जिंटा ने फैंस को तब चौंका दिया जब उन्होंने नवंबर में इस बात की घोषणा की कि वो जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं. प्रीति जिंटा और जीनगुडएनफ ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को जन्म दिया. प्रीति ने बच्चों का नाम जय और जिया रखा है.

dia

Instagram@DiaMirza

5

दीया मिर्जा (Dia Mirza)

40 साल की एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने इस साल फरवरी में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की. 14 मई को दीया ने प्रीमैच्योर बेटे को जन्म दिया। दो महीने तक बच्चा आईसीयू में रहा, हालांकि अब वो ठीक है. दीया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रखा है.

shreya

Instagram@ShreyaGhoshal

6

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)

मशहूर गायिका श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय भी इस साल माता-पिता बन गए हैं. 22 मई को श्रेया घोषाल के घर बेटे का जन्म हुआ, जिसका नाम श्रेया ने देव्यान रखा है.

neeti

Instagram@NitiMohan

7

नीति मोहन

सिंगर नीति मोहन भी इस साल मां बनी हैं, साल 2019 में नीति ने निहार पांड्या से शादी की थी. 2 जून को पैदा हुए बेटे का नाम नीति मोहन ने आर्यवीर रखा है.

harshdeep

Instagram@HrashdeepKaur

8

हर्षदीप कौर (Harshdeep Kaur)

गायिका हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह 3 मार्च, 2021 को हुनर ​​सिंह नाम के एक बच्चे के माता-पिता बने.

liza

Instagram@LisaHaydon

9

लीजा हेडन (Liza Haydon)

लीजा हेडन ने इसी साल मार्च में अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. जुलाई में, उन्होंने और उनके पति डिनो लालवानी ने बच्ची लारा का स्वागत किया.

242918422 981194099397653 5817092483473380984 n

Instagram@AparshaktiKhurrana

10

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurrana)

बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा ने 27 अगस्त को एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने उसका नाम अर्ज़ोई रखा है, जिसे प्यार से वे ज़ोई और ज़ूज़ू कहते हैं.

neha

Instagram@NehaDhupia

11

नेहा धूपिया (Neha Dhupia)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने इस साल 3 अक्टूबर को एक बच्चे का स्वागत किया. इस जोड़े ने 2018 में शादी की और उसी साल मेहर नाम की एक बच्ची को जन्म दिया.

evelyn

Instagrma@EvelynSharma

12

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma)

ये जवानी है दीवानी एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी से 15 मई, 2021 को ऑस्ट्रेलिया में शादी की. उन्होंने 12 नवंबर को एक खूबसूरत बच्ची का स्वागत किया.