News Nation Logo

ये एक्ट्रेसेस निभा रही थीं 'प्रोटेक्टिव मम्मी' होने का फर्ज, लेकिन होना पड़ा ट्रोल

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस फिलहाल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी हुईं हैं, क्योंकि बीते कुछ समय में वो न्यू मम्मा बनीं हैं. लिस्ट तो काफी लंबी है, लेकिन हाल ही में इसकी नई सदस्य हैं आलिया भट्ट और बिपाशा बसु.

News Nation Bureau | Updated : 21 January 2023, 09:58:00 PM
anushka sharma priyanka chopra alia bhatt

Social Media

1

आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही नई मम्मियों के बारे में बताने वाले हैं, जो 'प्रोटेक्टिव मम्मा' होने का मैसेज समाज को दे रहीं हैं. लेकिन लोगों को इस बात की कोई कद्र नहीं है, बल्कि उन्हें अक्सर इस वजह से ट्रोल होना पड़ता है. 

sonam kapoor

Social Media

2

सबसे पहले सोनम कपूर की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु कपूर आहूजा की शक्ल दिखाने के बारे में बात की है. उनका कहना है कि फिलहाल तो वो अपने बच्चे का चेहरा जल्दी नहीं दिखाने वाली हैं.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor baby photo

Social Media

3

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने भी बेटी 'राहा' को कैमरे की नजरों से दूर रखने का फैसला किया है. क्योंकि वे चाहते हैं कि वो आराम से चीजों को समझे. बीते दिनों उन्होंने इसी को लेकर पैप्स से भी आग्रह किया था कि वे राहा की तस्वीरें न लें.

bipasha

Social Media

4

बिपाशा ने भी अभी अपनी बेटी देवी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है. वो जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, उनमें वो बेटी के चेहरे पर हार्ट वाला इमोजी लगा देती हैं. ऐसे में फैंस बच्ची का चेहरा देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

priyanka chopra jonas shares close up picture of daughter malti sixteen nine

Social Media

5

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दुनियावालों के सामने नहीं दिखाया है. हालांकि, वो अक्सर बच्ची की झलकियां सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती रहती हैं. लेकिन वो भी बच्ची को पैप्स के कैमरे से दूर रखती हैं. 

anushka sharma vamika 12003

Social Media

6

अनुष्का शर्मा भी काफी प्रोटेक्टिव मम्मा है, जिन्होंने बेटी वामिका के जन्म से अभी तक काफी संभलकर रहने की कोशिश की, जिससे बच्ची की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल न हों. क्योंकि वे वामिका को प्राइवेसी देना चाहते हैं. हालांकि, बीच में वामिका की तस्वीरें सामने आ गई थी.