News Nation Logo

राजकुमार राव को उनकी गर्लफ्रेंड ने जन्मदिन पर दिया खास सरप्राइज

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी जगह बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का जन्मदिन है. अभिनेता (Bollywood Actor) राजकुमार राव 37 साल के हो गये हैं. जिसमें उनके लेडीलव 'पत्रलेखा' (Patralekhaa) ने एक स्वीट-सा मेसेज लिखकर जन्मदिन (BirthdaY) पर बधाई दी है. बता दें, राजकुमार राव के जन्मदिन पर पत्रलेखा ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बहुत ही प्यारा मेसेज लिखा है. जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. राजकुमार राव को वैसे तो बहुत-से एक्टर्स ने जन्मदिन पर बधाइयां दी है. लेकिन, उनकी लेडीलव के मेसेज की बात कुछ अलग ही है.

News Nation Bureau | Updated : 01 September 2021, 02:11:20 PM
Rajkummar Rao

Instagram

1

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाले एक्टर राजकुमार राव का कल जन्मदिन था. अभिनेता राजकुमार राव 37 साल के हो गये हैं. जिसमें उनके लेडीलव 'पत्रलेखा' ने एक स्वीट-सा मेसेज लिखकर जन्मदिन पर बधाई दी है. बता दें, राजकुमार राव के जन्मदिन पर पत्रलेखा ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बहुत ही प्यारा मेसेज लिखा है. जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. राजकुमार राव को वैसे तो बहुत-से एक्टर्स ने जन्मदिन पर बधाइयां दी है. लेकिन, उनकी लेडीलव के मेसेज की बात कुछ अलग ही है.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

Instagram

2

राजकुमार राव का कल जन्मदिन था. राजकुमार के जन्मदिन पर उनकी लेडीलव पत्रलेखा ने उन्हें एक स्वीट-सा मेसेज लिखकर बधाई दी है. 

Rajkummar Rao and Patralekhaa

Instagram

3

राजकुमार राव को वैसे तो बहुत-से एक्टर्स ने जन्मदिन पर बधाइयां दी है. लेकिन, उनकी लेडीलव के मेसेज की बात कुछ अलग ही है.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

Instagram

4

उसी फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. जिसमें लिखा हुआ था. "'Happy Birthday Rajkumar", तुम जानते हो कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं. साथ ही वह यह भी चाहती हैं कि वो अपने हर किरदार को बखूबी निभाएं. पत्रलेखा ने 'I Love You' लिखकर अपने मैसेज को खत्म किया".

Rajkummar Rao and Patralekhaa

Instagram

5

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने पत्रलेखा की पोस्ट पर टिप्पणी की और 'स्त्री' अभिनेता को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दीं. राजकुमार ने भी अपनी गर्लफ्रेंड की पोस्ट पर कमेंट करते हुए 'आई लव यू' लिखा.

Rajkummar Rao and Patralekhaa

Instagram

6

राजकुमार ने अपनी एक्टिंग के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है. जिसकी वजह से उनको नेशनल फिल्म अवॉर्ड, तीन फिल्मफेयर अवॉर्ड और एशिया पेसिफिक स्क्रीन अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. 

Rajkummar Rao

Instagram

7

राजकुमार ने अपने करियर की शुरूआत में छोटे-मोटे विज्ञापनों में भी काम किया. 

Rajkummar Rao

Instagram

8

ये साल 2010 था जब राजकुमार राव की किस्मत खुली और उनके स्ट्रगल के दिन खत्म हुए. उस वक्त उनको फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में अहम भूमिका मिली. हांलाकि उन्हें पहचान दिलाने फिल्म काई पो छे (kai po che) थी.

Rajkummar Rao

Instagram

9

राजकुमार को अब तक स्त्री, शादी में जरूर आना, जजमेंटल है क्या, बरेली की बर्फी, क्वीन, अलीगढ़, जैसी कई सुपरहिट्स फिल्म में देखा जा चुका है.

Rajkummar Rao

Instagram

10

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार आखिरी बार जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म रूही में नजर आए थे. वह अगली बार हर्षवर्धन कुलकर्णी निर्देशित 'बधाई दो' में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म आयुष्मान खुराना की 2018 की रिलीज बधाई हो का सीक्वल है, जिसमें सान्या मल्होत्रा, गजराज राव और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं. जल्द ही वो 'हम दो हमारे दो' में कृति सेनन के साथ भी दिखाई देंगे. 'रूही' के अभिनेता नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' में भी दिखाई देंगे.