News Nation Logo

Bipasha Basu और Karan Singh Grover का 'धोखे' से है खास कनेक्शन

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 2016 में शादी की थी और वे तब से साथ हैं. हाल ही में वो एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं. जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी वे अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर करते रहते हैं.

News Nation Bureau | Updated : 07 January 2023, 02:47:12 PM
Bipasha Basu Nach Baliye 10

Social Media

1

आज बिपाशा अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. इस खास मौके पर हम दोनों के रिश्ते के बारे में बात करने वाले हैं. जिसमें जहां एक तरफ बिपाशा को अपनी लव लाइफ में खुद धोखा मिला, जबकि करण सिंह ग्रोवर ने अपनी पार्टनर को खुद धोखा दिया. जिसके बाद आज वे दोनों एक हैं. 

download

Social Media

2

बिपाशा ने जिन स्टार्स को डेट किया, उनमें सबसे ज्यादा चर्चा उनके और जॉन के रिलेशन की रही. दोनों नौ सालों तक एक साथ रहे. उनकी बॉन्डिंग देख लोग उनकी शादी के भी कयास लगाने लगे थे. लेकिन फिर अचानक आयी उनके ब्रेकअप की खबर ने सभी को हैरान कर दिया. जिसकी वजह जॉन की बेवफाई को बताया जाता है. 

Untitled

Social Media

3

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जॉन एक्ट्रेस बिपाशा को डेट करने के दौरान प्रिया के साथ भी रिलेशन में थे. ये बात उनके एक ट्वीट से सामने आयी थी, जिसमें उन्होंने गलती से अपने नाम के साथ प्रिया का नाम भी लिख दिया था. इसके बाद जॉन और बिपाशा के रास्ते अलग हो गए. 

karansinghgrover jenniferwingetfb

Social Media

4

गौरतलब है कि बिपाशा के साथ करण की तीसरी शादी है. उन्होंने सबसे पहले 2008 में श्रद्धा निगम से शादी की थी. फिर को-स्टार जेनिफर विंगेट के साथ उनका नाम जुड़ने की वजह से श्रद्धा और वो अलग हो गए. जिसके बाद करण ने जेनिफर से शादी कर ली. लेकिन यहां भी करण के 'दिल फेंक' वाले अंदाज के चलते रिश्ते में खटास आ गई. 

hitched bipasha basu karan singh grover tie the knot

Social Media

5

जेनिफर को जब इस बात की जानकारी हुई कि वो अपनी पहली पत्नी श्रद्धा और एक्स गर्लफ्रेंड निकोल की वजह से उन्हें चीट कर रहे हैं, तो उन्होंने भी करण से रिश्ता तोड़ लिया. जिसका बाद जाकर बिपाशा के साथ उनका रिश्ता जुड़ा, जो अब तक सही ट्रैक पर चल रहा है और आगे भी बरकरार रहेगा.