News Nation Logo

Bijli Song Out:Vicky Kaushal के लिए कैटरीना का लुक कॉपी करती नजर आई कियारा! देखें तस्वीरें

जब से विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर गोविंदा नाम मेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैंस फिल्म देखने के लिए एक्साईटमेंट से उछल रहे हैं. ट्रेलर ने पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं और तीनों सितारों को एक बदले हुए अवतार में देखना उनके फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है. खैर, फिल्म के मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही फिल्म के पहले सॉन्ग 'बिजली' के नाम को शेयर किया था. कियारा और विक्की स्टारर यह गाना एर्नजी से भरपूर है और इसके बीट्स निश्चित रूप से आपको उनके साथ थिरकने पर मजबूर कर देंगे.

News Nation Bureau | Updated : 25 November 2022, 06:24:02 PM
vicky kiara bijli

Govinda Naam Mera

1

गाने में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का कभी न देखा गया अवतार आपको दंग कर देगा. गाना काफी जोशीला है और निश्चित तौर पर इस साल का पार्टी एंथम बनने लायक है. 

1121180 kiara advani bijli

Govinda Naam Mera

2

कियारा इस लुक में बिल्कुल स्टनिंग लग रही हैं और हमें लगता है कि वह चिकनी चमेली में कैटरीना कैफ के लुक से काफी मिलती जुलते लुक में हैं. दोनों सितारे और उनका डांस आपको एर्नजी से भर देंगा. 

govinda naam mera 509342

Govinda Naam Mera

3

अपने पहले ग्रुप सॉन्ग के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता शशांक खेतान ने खुलासा किया कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने अपना बेस्ट प्रदर्शन दिया है. फिल्म में कोरियोग्राफर की भूमिका निभा रहे विक्की ने गाने में अपने डांस मूव्स का जलवा बिखेरा है.

Govinda Naam Mera 1

Govinda Naam Mera

4

मच अवेटेड प्रोजेक्ट, जिसमें विक्की कौशल एक डांस कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, इस साल 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. 

Govinda 3

Govinda Naam Mera

5

फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सयाजी शिंदे, रेणुका शहाणे, अमेय वाघ और दयानंद शेट्टी जैसे कई और एक्टर्स भी शामिल हैं.  

1108410559 govinda naam mera gets new ott release date vicky kaushal shares new posters of the film

Govinda Naam Mera

6

'गोविंदा नाम मेरा' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो ने साथ मिलकर बनाई है. और यह फिल्म अगले साल 16 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. 

Govinda Naam Mera 11 322x402

Govinda Naam Mera

7

ट्रेलर के बाद अब सभी को फिल्म के रिलीड होने का बेसब्री से इंतजार है, अब देखना यह है कि 'बिजली' गाना तो दर्शकों पसंद आगया लेकिन, गाने कि तरह फिल्म भी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं.