News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 11: इन कंटेस्टेंट है पर है एलिमिनेशन की तलवार, जानें कौन होगा घर से बेघर

Bigg Boss 11: weekend ka vaar: Hina, Vikas, Sapna, Sshivani, Jyoti - THIS contestant to get ELIMINATED from Salman Khan's show?

News Nation Bureau | Updated : 14 October 2017, 08:42:12 PM
बिग बॉस सीजन 11: एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस सीजन 11: एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स

1
बिग बॉस सीजन 11 के घर के दूसरे एलिमिनेशन की घड़ियां नजदीक आ चुकी है। आज वीकेंड के वार में सलमान खान जहां घर के लोगों से रुबरु होंगे और पूरे हफ्ते के उनके व्यवहार पर चर्चा करेंगे वहीं एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट के किस्मत का फैसला सुनाएंगे। पिछले हफ्ते जहां खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद और हसीना पारकर का रिश्तेदार बताने वाले जुबेर खान को घर से बेघर किया गया था वहीं सलमान ने बुरा व्यवहार करने वाले प्रियांक शर्मा को भी 'गेट आउट'कहा था। इस वीकेंड के वार में कौन घर में बना रहेगा और कौन होगा आउट इस बार चर्चाओं का बाजार गर्म है। सूत्रों की माने तो लोग शिवानी दुर्गा और ज्योति कुमारी के घर में परफॉरमेंस को लेकर खुश नहीं है। ऐसी अटकलें लगायी जा रही है कि इन्हीं दोनों में से कोई कंटेस्टेंट बाहर हो सकता है।
हिना खान

हिना खान

2
टीवी की 'अक्षरा बहू' यानि हिना खान को लोग बिग बॉस में पसंद कर रहे है । लेकिन हिना कई मौकों पर रंग बदलती नजर आ रही हैं। घर में हुए झगड़ों में भी हिना ही दिखाई देती हैं। इन्होंने इतना झगड़ा किया कि कैप्टन विकास ने ने इन्हें कालकोठरी की सजा सुना दी।लेकिन इनके घर से जाने का चांस काम है क्यूंकि इन्हे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।
सपना चौधरी

सपना चौधरी

3
हरियाणा की सपना चौधरी का नाम भी नॉमिनेट किया गया है। लेकिन मीडिया में आयी वोटिंग रिपोर्ट्स के अनुसार ये दूसरे नंबर पर चल रही हैं। लेकिन इस हफ्ते सपना ने अर्शी के संग जैम कर जुबानी जंग लड़ी।
विकास गुप्ता

विकास गुप्ता

4
बिग बॉस सीजन 11 के घर के पहले कैप्टन विकास गुप्ता का नाम भी नॉमिनेट किया गया है, जबकि वोटिंग के आधार पर विकास का नाम तीसरे नम्बर पर है। विकास भी शो में अपना रंग बदलते दिखाई दिए है। अपनी 'दुश्मन' शिल्पा की तारीफें करते दीखते हैं। लेकिन घर के नियम के मुताबिक घर का कैप्टन एलिमिनेट नहीं होता तो हम ऐसा मन रहे है कि विकास इस हफ्ते सेफ हैं।
शिवानी दुर्गा

शिवानी दुर्गा

5
खुद को तंत्र साधना में लीन बताने वाली शिवानी दुर्गा का नाम भी घरवालों ने नॉमिनेट किया है। इन्हें सबसे कम वोट मिल रहे हैं और वो इस लिस्ट में चौथे नम्बर आ गयी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्हे 45 % लोग घर से बाहर देखना चाहते हैं।
ज्योति कुमारी

ज्योति कुमारी

6
बिहार की रहने वाली ज्योति कुमारी भी शो से बाहर हो सकती हैं। क्योंकि पिछली बार के मुताबिक उन्हें इस बार भी कम वोट मिलने के चांसेज हैं। 55 % लोगों की राय में ज्योति को घर से चले जाना चाहिए। लेकिन इस बात का खुलासा तो वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान करेंगे।
×