News Nation Logo

BIGG BOSS 11: निया शर्मा को शो में आने के लिए ऑफर हुए 2 करोड़!

एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतने वाले अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले खतरों के खिलाड़ी में आखिर बार देखी निया शर्मा के पिछले कुछ समय से बिग बॉस 11 में आने की खबरों ने जोर पकड़ा था। लेकिन इस बार एक ऐसी बात सामने आई है, जिसके बारें में शायद ही किसी ने सोचा होगा।

News Nation Bureau | Updated : 13 August 2017, 12:01:36 AM
निया शर्मा

निया शर्मा

1
एशिया की तीसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब जीतने वाले अभिनेत्री निया शर्मा इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। कलर्स चैनल पर आने वाले खतरों के खिलाड़ी में आखिर बार देखी निया शर्मा के पिछले कुछ समय से 'बिग बॉस 11' में आने की खबरों ने जोर पकड़ा था। लेकिन इस बार एक ऐसी बात सामने आई है, जिसके बारें में शायद ही किसी ने सोचा होगा।
निया शर्मा

निया शर्मा

2
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, निया ने 'बिग बॉस 11' रिएलिटी शो में आने के लिए इतने रूपयों की पेशकश की है, जिसके बारें में सुनते ही कोई भी शॉक्ड हो जाएगा।
निया शर्मा

निया शर्मा

3
जी हां, निया शर्मा को 'बिग बॉस 11' ने शो में आने के लिए 2 करोड़ रूपये का ऑफर दिया है।
निया शर्मा

निया शर्मा

4
निया विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में बोल्ड सीन देकर भी चर्चा में आई थीं।
निया शर्मा

निया शर्मा

5
निया टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से लेकर ' जमाई राजा', कामेडी नाइट्स बचाओ ताजा' में तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली टीवी अदाकारा निया शर्मा इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं।
निया शर्मा

निया शर्मा

6
आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को पीछे छोड़ कर सेक्सिएस्ट वुमेन के खिताब पर कब्जा करने वाली निया शर्मा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें किसी को भी उनका दीवाना बना सकती हैं।
निया शर्मा

निया शर्मा

7
निया ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटो शूट की जो तस्वीरें पोस्ट की है उसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।
निया शर्मा

निया शर्मा

8
निया शर्मा की 2 करोड़ की पेशकश सुनकर हर कोई हैरान है। ऐसे में ये देखना खास होगा कि वह शो का हिस्सा बनती भी हैं या फिर नहीं।