News Nation Logo

Bigg Boss 11 पहुंचे प्रियंक, गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने शेयर किए ये रोमांटिक PHOTOS

बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो गया है। इस बार के शो में कंटेस्टेंट बन कर पहुंचे हैं 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्स विला-10' जीत चुके प्रियंक शर्मा।

News Nation Bureau | Updated : 06 October 2017, 05:00:33 AM
प्रियंक और दिव्या अग्रवाल

प्रियंक और दिव्या अग्रवाल

1
बिग बॉस का सीजन 11 शुरू हो गया है। इस बार के शो में कंटेस्टेंट बन कर पहुंचे हैं 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्स विला-10' जीत चुके प्रियंक शर्मा। 25 साल के प्रियंक के बिग बॉस में पहुंचते ही उनकी गर्लफ्रेंड मॉडल दिव्या अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर प्रियंक के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं।
Splitsvilla 10 में मिले थे दिव्या और प्रियंक

Splitsvilla 10 में मिले थे दिव्या और प्रियंक

2
प्रियंक और दिव्या की मुलाकात Splitsvilla 10 के सेट पर हुई थी। दोनों स्विमिंग पूल में रोमांटिक पोज में नजर आ रही हैं।
दिव्या और प्रियंक

दिव्या और प्रियंक

3
Splitsvilla 10 से बतौर कपल फेमस हुए दिव्या और प्रियंक के फैन प्यार से उन्हें 'दिव्यंक' बुलाते हैं। फोटोज शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा कि तुम मेरे लिए कोई स्टार नहीं बल्क‍ि एक स्टूपिड पर्सन हो जो हमेशा मेरे पसंदीदा गाने भूल जाता है।
दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल

4
दिव्या की पोस्ट देखकर तो लगता है कि वो अपने बॉयफ्रेंड को काफी मिस कर रही हैं तभी तो वो पुरानी फोटोज लविंग कैप्शन के साथ शेयर कर रही हैं।
प्रियंक और दिव्या

प्रियंक और दिव्या

5
वहीं खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में प्रियंक और हिना के बीच कुछ पक रहा है। इस बात का खुलासा एक वीडियो में विकास गुप्ता ने किया है।
बिग बॉस के घर में प्रियंक और हिना खान

बिग बॉस के घर में प्रियंक और हिना खान

6
इस वीडियो में प्रियंक और हिना वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं जिसे देखकर विकास कहते हैं कि जबतक हिना वर्कआउट खत्म नहीं करेगी तब तक प्रियंक भी वहां से नहीं आएगा।